Move to Jagran APP

संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की खेल जगत से जुड़ी खबरें

कानपुर में खेल जगत के क्षेत्र में रोजाना अलग-अलग जगह से गतिविधियां होती रहती है। गुरुवार को भी शहर में खेल जगत से जुड़ी कई अहम खबरें मिली है। हम आपको यहां खेल जगत से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरें बता रहे है।

By JagranEdited By: Nitesh MishraPublished: Thu, 29 Sep 2022 07:47 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 07:47 PM (IST)
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की खेल जगत से जुड़ी खबरें
कानपुर नगर की खेल जगत से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।

नकुल चंद्रा को मिला स्वर्ण पदक

loksabha election banner

डा. वीरेंद्र स्वरूप पब्लिक स्कूल सिविल लाइंस के छात्र नकुल चंद्रा ने ग्रेटर नोएडा में हुई सीआइएससीईयू और यूके राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया। 12वीं के छात्र ने अंडर-17 आयुवर्ग में पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो के लिए चयन पक्का कर लिया है। उनकी उपलब्धि पर विद्यालय के प्रधानाचार्य निर्मला जोसफ, प्रबंध समिति के सचिव अक्षलेंद्र स्वरूप सहसचिव आकांक्षा स्वरूप और शारीरिक शिक्षा एवं क्रीड़ा विभाग के सौरभ श्रीवास्तव ने उन्हें बधाई दी।

दो हो होगी भारोत्तोलन प्रतियोगिता

कानपुर जिला भारोत्तोलन संघ की ओर से दो अक्टूबर को बंगाल जिम बिरहाना रोड में भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें महिला और पुरुष वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता में खेलने के इच्छुक खिलाड़ी सुनील वर्मा ने संपर्क कर सकते हैं।

राष्ट्रीय खेल में प्रदेश टीम के कोच होंगे संकल्प

कानपुर : गुजरात में होने वाले नेशनल गेम्स के लिए शहर के संकल्प दीक्षित को उप्र की टीम में सहायक प्रशिक्षक के रूप में तैनात किया गया है। उप्र खेल निदेशालय को प्रेषित पत्र में आधिकारिक एडहाक कमेटी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी। संकल्प को नेशनल गेम्स में उप्र की टीम के साथ जोड़े जाने पर खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.