Move to Jagran APP

रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ जैसे नतीजों से बचने के लिए अति विश्वास में न आएं कार्यकर्ता

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री ने सेक्टर कार्यकर्ता सम्मेलन में की शिरकत, कहा कि जाति व धर्म के नाम पर देश को तोडऩा चाहते विपक्षी।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 11:10 AM (IST)
रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ जैसे नतीजों से बचने के लिए अति विश्वास में न आएं कार्यकर्ता
रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ जैसे नतीजों से बचने के लिए अति विश्वास में न आएं कार्यकर्ता
कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। विपक्षी ताकतें एक हो रही हैं। आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली ये ताकतें देश को जाति व धर्म के नाम पर तोडऩा चाहती हैं। यदि ये सफल हो गईं तो देश 50 वर्ष पीछे चला जाएगा। ये बातें बुधवार को अकबरपुर इंटर कालेज मैदान पर भाजपा के सेक्टर कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहीं।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी तरह अति विश्वास में न आएं। उदाहरण दिया कि अति विश्वास का नतीजा छत्तीसगढ़ में देखने को मिला है। वहां 15 साल तक कमल खिला। कार्यकर्ता अति उत्साहित होकर जनता के बीच जाना भूल गए इसका नतीजा निकला कि पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा। बोले कि सेक्टर व बूथ लेवल कार्यकर्ता किसी भी दशा में अति उत्साह से लबरेज न हों। वह एक-एक मतदाता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां बताएं क्योंकि जीत हार के लिए एक-एक वोट महत्वपूर्ण होता है।
बोले, दिल्ली जाने का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर ही जाता है। पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार 73 के मुकाबले उत्तर प्रदेश की 74 सीटें जीतने का लक्ष्य बनाकर कार्यकर्ता चुनाव की रूपरेखा तैयार करें। केंद्र सरकार उज्ज्वला, सौभाग्य, जीवन ज्योति व आम आदमी बीमा योजना के बारे में बताकर कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में अति निर्धन, मध्यम वर्गीय, किसानों, युवाओं तथा महिलाओं को सम्मान के साथ ही आधारभूत सुविधाएं प्रदान करने का काम किया है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.