Move to Jagran APP

डीजी सीबीसीआईडी की जन चौपाल में फूटा लोगों का गुस्सा, बयां किया दर्द Kanpur News

लोगों ने भ्रष्टाचार भूमाफिया व खनन माफिया पर कार्रवाई न होने की शिकायत की।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 02:50 PM (IST)
डीजी सीबीसीआईडी की जन चौपाल में फूटा लोगों का गुस्सा, बयां किया दर्द Kanpur News
डीजी सीबीसीआईडी की जन चौपाल में फूटा लोगों का गुस्सा, बयां किया दर्द Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। महाराजपुर के कस्बा सरसौल में बुधवार को डीजी सीबीसीआईडी वीरेंद्र कुमार ने एसएसपी अनन्त देव तिवारी की जन चौपाल में जनता का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने भ्रष्टाचार, भूमाफिया व खनन माफिया पर कार्रवाई न होने की शिकायत की और अपना दर्द बयां किया। डीजी ने सीओ सदर और एडीशनल एसपी को जन समस्याओं का निस्तारण कराने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

इस तरह बयां की नाराजगी

जन चौपाल में सरसौल निवासी बुजुर्ग श्रवण कुमार शुक्ला व मोहम्मद शमीम उर्फ नागा ने बताया कि साढ़े पांच बीघे के प्राचीन तालाब को मिट्टी डालकर पाटा जा रहा है। तालाब पर नर्वल तहसील के अधिकारियों की मिलीभगत से कब्जा किया जा रहा है, जबकि पूरे कस्बे के बारिश का पानी तालाब में संरक्षित होता है। रात होते ही सैकड़ों डंपर अवैध मिट्टी खनन किया जाता है। शिकायत के बाद भी न तो तहसील स्तर पर सुनवाई होती है और न ही थाना की पुलिस कार्रवाई करती है।

रिश्वत मांग रहे कर्मचारी

सरसौल निवासी सुरेन्द्र मिश्रा ने शिकायत करते हुए कहा कि पिछले साल मार्ग दुर्घटना में दामाद की मौत हो गई थी। किसान दुर्घटना बीमा के तहत दो सरकारी कर्मचारियों ने एक लाख की रिश्वत मांगी थी। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।पूरा साल बीत गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीओ सदर कार्यालय व थाने के चक्कर लगाकर थक चुका हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.