Move to Jagran APP

बांदा में हैवानियत: सहेली के भाई ने अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा की लूटी अस्मत, पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास

बबेरू कस्बा निवासी 20 वर्षीय युवती स्नातक छात्रा है। उसकी सहेली नेता नगर स्थित मोहल्ले में रहती है। सहेली के भाई निखिल सोनी ने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए उस पर दबाव बनाया और छात्रा की अस्मत लूटी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 03:26 PM (IST)
बांदा में हैवानियत: सहेली के भाई ने अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा की लूटी अस्मत, पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास
बांदा में दुष्कर्म करने से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। प्रशासन और सरकार के महिला सुरक्षा के संयुक्त प्रयास को एक बार फिर धता बताते हुए जिले में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यहां आरोपित ने घटना के समय अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने व जान से मारने की पीड़िता को धमकी दी। बाद में जब आरोपित ब्लैकमेल कर उसका यौनशोषण करने लगा तो छात्रा ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। मामला स्वजन की जानकारी में आने पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला: बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कस्बा निवासी 20 वर्षीय युवती स्नातक छात्रा है। उसकी सहेली नेता नगर स्थित मोहल्ले में रहती है। सहेली के भाई निखिल सोनी ने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए उस पर दबाव बनाया और छात्रा की अस्मत लूटी  इससे आजिज आकर छात्रा ने दो जुलाई को अपने घर में फांसी लगाने का प्रयास किया। भाई के देख लेने पर उसने निराश बहन की जान बचाई। इससे पीड़ित छात्रा ने रोते हुए अपने भाई से आपबीती बताई। भाई के समझाने पर छात्रा ने आरोपित युवक निखिल सोनी के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी। 

छात्रा ने बयां किया दर्द: छात्रा ने बताया कि 25 मार्च को आरोपित निखिल ने घर आकर सहेली के बुलाने की बात उससे कही थी। इससे उसके साथ वह बाइक में सहेली के घर गई। वहां सहेली के घर में कोई नहीं था। सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ अश्लील वीडियो बनाया था। बाद में वीडियो वायरल करने व भाई को जान से मरवाने की धमकी देते हुए आरोपित ने उसके साथ 20 जुलाई को यौनशोषण किया। आगे भी इसी तरह वह यौनशोषण करने के लिए दबाव बनाता रहा है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। 

इनका ये है कहना: सीओ सियाराम ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपित युवक को पुलिस ने कस्बे की नहर के पास से गिरफ्तार किया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ उसे 164 के बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.