Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती के बाद होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म और बनाया अश्लील वीडियो, डी-फार्मा का छात्र गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस ने नाबालिग से होटल में दुष्कर्म करने के मामले में लखनऊ के डी-फार्मा के छात्र को गिरफ्तार किया है। फेसबुक पर दोस्ती करके मिलने के बहाने बुला था और छात्रा के विरोध करने पर उसे पीटकर अश्लील वीडियो भी बनाया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 10:21 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 10:21 AM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती के बाद होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म और बनाया अश्लील वीडियो, डी-फार्मा का छात्र गिरफ्तार
लखनऊ के डी-फार्मा छात्र ने नाबालिग से दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाया।

कानपुर, जागरण संवाददाता। लखनऊ निवासी डी-फार्मा छात्र ने नाबालिग छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद आरोपित ने बड़ा चौराहा स्थित माल में मिलने बुलाया। जहां से उसे होटल ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। छात्रा के विरोध करने पर उसे पीटने के बाद आरोपित भाग निकला। स्वजन ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया और जेल भेज दिया।

loksabha election banner

लखनऊ राजाजीपुरम के पारा थाना क्षेत्र के पीतांबर खेड़ा जलालपुर क्रासिंग निवासी रामचंद्र सिंह का बेटा वीरेंद्र सिंह डी-फार्मा का छात्र है। वीरेंद्र ने चकेरी निवासी 16 वर्षीय किशोरी से फेसबुक पर दोस्ती की। दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। छात्रा के मुताबिक 21 मई को लखनऊ से जितेंद्र उससे मिलने बड़ा चौराहा स्थित शॉपिंग माल आया था। जहां मुलाकात के बाद वह उसे बहाने से मेस्टन रोड स्थित मानसरोवर होटल ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की।

मारपीट करने के बाद वह उसे जबरन साथ ले जाने लगा। बड़ा चौराहा पहुंचते ही पुलिसकर्मियों को देखकर छात्रा ने शोर मचाया और चलती बाइक से उतर गई। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसके स्वजन को सूचना दी। स्वजन मौके पर पहुंचे और छात्रा को कोतवाली ले गए। जहां स्वजन ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो, मारपीट, जानमाल की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पहले लखनऊ में दबिश दी और बाद में उसे पनचक्की चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

शिकायत की तो वीडियो वायरल कर दूंगा : छात्रा के मुताबिक आरोपित ने किसी से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। आरोपित के पकड़े जाने के बाद स्वजन ने पुलिस की मौजूदगी में वीडियो को मोबाइल से डिलीट करा दिया।

-आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। रविवार को आरोपित को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। मामले की जांच कोतवाली अतिरिक्त थाना प्रभारी शारदा चौधरी को सौंपी गई है। -अशोक कुमार सिंह, एसीपी कोतवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.