Move to Jagran APP

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर पार करके दूसरी लेन पर पहुंची रोडवेज बस, 12 यात्री घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के सिकंदरपुर के पास चालक को झपकी आने से सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से दूसरी ओर पहुंच गई यूपीडा कर्मियों ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:02 PM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर पार करके दूसरी लेन पर पहुंची रोडवेज बस, 12 यात्री घायल
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज बस हादसा।

कन्नौज, जेएनएन। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार की सुबह एक्सप्रेस वे पर सिकंदरपुर गांव के सामने चालक को झपकी आने से अनियंत्रित हुई बस डिवाइडर क्रास करके दूसरी लेन पर पहुंच गई। हादसे में बस सवार 12 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस और यूपीडा के कर्मियों ने घायलों को प्राथमिक उपचार कराया और अन्य यात्रियों को दूसरी बस से भिजवाया।

loksabha election banner

जिला आगरा थाना बसई जगनेश के गांव हाथपुर निवासी चालक रंजीत सिंह ईदगाह डिपो की रोडवेज बस लेकर जयपुर से लखनऊ जा रहे थे। बस में परिचालक जुगनू कुमार व हेल्पर शिवम गुप्ता के अलावा 26 सवारियां यात्रा कर रहीं थीं। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सिकंदरपुर गांव के सामने बुधवार की भोर पहर करीब साढ़े चार बजे चालक रंजीत सिंह को झपकी आ गई। ऐसे में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद जाली को तोड़कर दूसरी ओर लेन पर पहुंच गई।

हालांकि चालक की सूझबूझ से बस पलटने से बच गई। हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और करीब 12 लोग घायल हुए। सूचना पर यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह व नामवर सिंह एवं पेट्रोलिंग टीम के अनिल मिश्रा मौके पर पहुंच गए। मामूली रूप से घायलों का उपचार किया और सभी यात्रियों को दूसरी रोडवेज बस से रवाना किया गया। टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बस को एक्सप्रेस-वे से हटवाकर यातायात सुचारु कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.