Move to Jagran APP

इधर मोटरेबल हुई, उधर धंसी वीआइपी रोड

छह माह से खोदी वीआइपी रोड एक ओर मोटरेबल होने से लोगों को राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर सड़क धंस गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 01:23 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 01:23 AM (IST)
इधर मोटरेबल हुई, उधर धंसी वीआइपी रोड
इधर मोटरेबल हुई, उधर धंसी वीआइपी रोड

जागरण संवादाता, कानपुर: छह माह से खोदी वीआइपी रोड एक ओर मोटरेबल होने से लोगों को राहत मिली वहीं दूसरी ओर फिर सड़क धंस जाने के चलते लोगों को संभलकर चलना पड़ा। भैरोघाट चौराहे पर केस्को की पड़ी केबिल लाइन कटने से सड़क निर्माण रुक गया।

loksabha election banner

सीसामऊ नाले का एक हिस्सा भैरोघाट चौराहे के पास से जाजमऊ की ओर मोड़ने के लिए जल निगम ने चार सौ मीटर वीआइपी रोड खोदकर सीवर लाइन डाली है। यह काम जनवरी से शुरू हुआ था जो जून माह के अंत तक खत्म हो गया। सड़क को मोटरेबल करने के लिए जल निगम ने पिछले दिनों पीडब्ल्यूडी को 80 लाख रुपये दिए।

पीडब्ल्यूडी ने सोमवार सुबह भैरोघाट चौराहे के पास रोड को मोटरेबल करने का काम शुरू किया। सुबह सड़क बनने के कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ा। सड़क के चलते आधा रास्ता प्रभावित होने से एक ही तरफ से दोनों ओर के वाहनों को निकलना पड़ा। वहीं चौराहे पर केस्को की गुजर रही नई केबिल लाइन कटी होने के कारण उसको ठीक करने के चलते काम रोक दिया गया।

उधर, मर्चेंट चैंबर चौराहे से परमट चौराहे की तरफ आने वाले रास्ते के बीच में वीआइपी रोड धंस गई। धंसी वीआइपी रोड में वाहन न फंसे इसके लिए लोगों ने बांस डाल दिया। क्या कहते हैं जिम्मेदार

चार सौ मीटर वीआइपी रोड को मोटरेबल कर दिया गया है। अब रात में ही काम कराया जाएगा। वहीं केस्को की केबिल लाइन कटने के कारण काम रुक गया है। वीआइपी रोड में एक जगह सड़क धंस गई है। खोदाई के बाद ही पता चल पाएगा कि किस कारण सड़क धंसी।

- आरके सिंह, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.