Move to Jagran APP

फतेहपुर में मोहर्रम जुलूस में दो पक्षों के बीच पथराव, मामूली बात पर हुआ विवाद Fatehpur News

जुलूस में ईंट-पत्थर चलने से एक युवक घायल हुआ है तनाव की स्थिति बन गई है।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 01:39 PM (IST)
फतेहपुर में मोहर्रम जुलूस में दो पक्षों के बीच पथराव, मामूली बात पर हुआ विवाद Fatehpur News
फतेहपुर में मोहर्रम जुलूस में दो पक्षों के बीच पथराव, मामूली बात पर हुआ विवाद Fatehpur News

फतेहपुर, जेएनएन। शहरी क्षेत्र से जुड़े के किशुनपुर में सोमवार रात मोहर्रम जुलूस में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और पथराव में एक युवक जख्मी हो गया। दो पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने से तनाव का माहौल बन गया। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराकर हालात पर काबू पाया। पुलिस की सुरक्षा में ताजिया जुलूस निकाला गया और घायल को अस्पताल भेजा गया है।

prime article banner

किशुनपुर में सोमवार की रात मोहर्रम पर सुबह मीरबाबा का ताजिया के जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस का नेतृत्व कर रहे मकसूद के साथ कई लोग मातम करते जा रहे थे। इस बीच संकरे रास्ते में मोटरसाइकिल खड़ी होने के कारण जुलूस निकालने में समस्या हो गई। इसपर मकसूद ने मोटरसाइकिल हटाने के लिए आवाज लगाई। इसपर मुसीर ने चाबी न होने की बात कहकर उसकी बात टाल दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जुलूस निकलने में दिक्कत होने के कारण ताजियेदारों ने मोटरसाइकिल को किनारे कर दिया।

इसके बाद ताजिया जुलूस बस स्टाप पर पहुंच गया। कुछ देर बाद मुसीर गाली गलौज करते हुए बस स्टॉप पहुंच गया और ताजियेदारों से विवाद करने लगा। विवाद बढऩे पर मुसीर पक्ष के लोग भी आ गए और जुलूस पर पथराव कर दिया। इसपर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होने के साथ ईंट पत्थर चलने लगे। पथराव में मकसूद का भाई जमाल अहमद घायल हो गया। ताजिया जुलूस में पथराव व झगड़ा होने की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और ताजिया स्थल पर फोर्स तैनात कर दिया गया। बताया गया है कि बीते वर्ष भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK