Move to Jagran APP

नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव फेंका, ट्रक भी लूट ले गए Auraiya News

जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान कठफोरी टोल प्लाजा की पर्ची मिली ट्रक का नहीं चल सका पता।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 10:56 AM (IST)
नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव फेंका, ट्रक भी लूट ले गए Auraiya News
नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव फेंका, ट्रक भी लूट ले गए Auraiya News

औरैया, जेएनएन। अजीतमल के अनंतराम टोल प्लाजा से पहले ओवरब्रिज पर एक युवक का शव पड़ा मिला। शरीर पर चोट के निशान भी थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो जेब मे आधार कार्ड और अन्य कागजात से युवक की पहचान हुई। इसपर स्वजनों को सूचना दी गई। युवक ट्रक चालक है और हत्या कर ट्रक लूटकर शव फेंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। जेब से शिकोहाबाद के कठफोरी टोल प्लाजा की पर्ची भी मिली है।

loksabha election banner

  गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने ओवरब्रिज पर शव पड़ा हुआ देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर उसकी जेब मे मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान रामपुर जनपद के थाना टांडा के मोहल्ला टनडूला निवासी मो. वली पुत्र सफी अहमद के रूप में की। पुलिस ने स्वजनों को सूचना दी जिससे पता चला कि मृतक ट्रक चालक था। शव पर मारपीट के निशान भी थे। जिससे उसकी हत्या कर ट्रक लूटने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक की जेब से शिकोहाबाद के कठफोरी टोल प्लाजा की पर्ची है जिस पर ट्रक का नंबर यूपी 78 टी 3510 भी लिखा है और वहां से गुजरने का समय रात 1.38 दर्ज है।

इसके बाद ये ट्रक अनन्तराम के आगे नहीं निकला। अनन्तराम टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में ट्रक क्रॉस नहीं किया है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है या तो नंबर प्लेट बदलकर ट्रक को क्रॉस किया गया है या फिर किसी गांव के संपर्क मार्ग से ट्रक को ले जाया गया है। कोतवाल दिनेश कुमार बिन्द ने बताया कि कठफोरी टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज लेने की कोशिश की जा रही है, जिससे पता लग जाएगा कि ट्रक कैसा है और कौन कौन लोग बैठे हैं। अनंतराम टोल प्लाजा के सीसीटीवी पर ट्रक का मिलान किया जाएगा कि नंबर बदलकर तो नहीं निकला। ट्रक नंबर से ट्रक मालिक व ट्रांसपोर्ट का भी पता लगाया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.