Move to Jagran APP

छह साल से युवती के साथ थे प्रेम संबंध, फिर क्यों दी वृद्ध प्रेमी ने जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

End of Love Story लेटर में लिखा छह साल से करता था प्रेम बदनामी न हो इसलिए कर रहा खुदकुशी। नौ बच्चों का पिता था मृतक मौत के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा। अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 06:53 PM (IST)
छह साल से युवती के साथ थे प्रेम संबंध, फिर क्यों दी वृद्ध प्रेमी ने जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
चित्रकूट में बुजुर्ग ने विषाक्त खाकर दी जान।

चित्रकूट, जेएनएन। Love Story The End: फिल्मों में आपने अक्सर सुना होगा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। इस कहावत को चरितार्थ किया चित्रकूट जिले के एक गांव में एक बुजुर्ग ने। इन्होंने सारे बंधनों को तोड़ते हुए छह वर्ष पूर्व एक युवती से प्रेम किया। लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद उन्होंने अचानक सुसाइड नोट लिखकर बुधवार को विषाक्त खाकर जान दे दी। उन्होंने सुसाइड नोट में उन सभी कारणों का खुलासा किया जो उनकी आत्महत्या का कारण बने। बता दें कि बुजुर्ग के प्रेम प्रसंग के विषय में उसके स्वजन भी जानते थे, लेकिन घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

loksabha election banner

शव के पास से मिली जहर की शीशी

घटना के बाद प्रेम प्रसंग के बाद आत्महत्या करने वाले बुजुर्ग चाय-पान की दुकान चलाते थे। वह छह साल से रात में अपनी दुकान पर ही सोते थे। मंगलवार को घर से भोजन करने के बाद दुकान पर सोने आए थे। बुधवार सुबह दुकान पर दूध देने पहुंचे ग्वाले ने उन्हें खाट पर अचेत अवस्था में पड़े देखा और उसने बुजुर्ग के स्वजन को सूचित किया। उनका बेटा उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बड़े बेटे ने बताया कि पिता का गांव के ही एक युवती से प्रेम संबंध था। उनकी जेब से पचास रुपये और सुसाइड पत्र मिला है। कोतवाल वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आते ही जांच की जाएगी।

सुसाइड नोट में कुछ यह लिखा

खुदकुशी करने के पहले बुजुर्ग ने सुसाइड नोट में लिखा कि उनके और युवती के बीच प्रेम संबंध को उनके नौ बच्चों और युवती के स्वजन भी जान गए थे। जबकि युवती का संबंध अब किसी और के साथ है। दो फरवरी के दिन युवती के स्वजन ने मुझसे कहा कि अगर उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके जिम्मेदार आप होंगे। अब ऐसे में मेरा तो युवती के साथ कोई रिश्ता नहीं है तो मैं क्यों फंसूं। घटना के बारे में गांव के सभी लोग जानें और मेरी बदनामी हो इससे पहले मैं आत्महत्या कर रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.