कानपुर, जागरण संवाददाता। बिधनू खड़ेसर चौकी क्षेत्र के कड़री चंपतपुर में सुबह खाना बनाने को लेकर बहू से झगड़कर वृद्धा रिंद नदी में कूद गई। ग्रामीणों काफी मशक्कत के बाद वृद्धा का शव बाहर निकाला। स्वजन ने पुलिस को जानकारी दिए बिना शव अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

कड़री चंपतपुर निवासी किसान अमर सिंह यादव की 75 वर्षीय पत्नी रामरानी का सोमवार सुबह इकलौती बहू केशकांती से खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। घर में पति और बेटे के न होने से सास-बहू के बीच विवाद ज्यादा बढ़ा गया। जिसके बाद गुस्से में वृद्धा गांव के बाहर से निकली रिंद में जा कर छलांग लगा दी। आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों से शोर मचाते हुए नदी किनारे पहुंचे।

शोर सुनकर ग्रामीणों के साथ पहुंचा इकलौता बेटा वीर सिंह नदी में कूदकर मां की तलाश करने लगा। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद वृद्धा के शव को बाहर निकाल लिया गया। स्वजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी को दिए बिना शव अंतिम संस्कार के लिए लेकर निकल रहे थे, तभी गांव पहुंची पुलिस ने शव कब्जे ले लिया। थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया की शव कब्जे लेकर कार्रवाई की जा रही है। 

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट