Move to Jagran APP

युवती ने रो रोकर बयां की दर्दभरी दास्तां, दोस्त बनकर लूटी अस्मत फिर वायरल किया अश्लील वीडियो

कानपुर में बिधनू के सेन चौकी क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली युवती ने सहपाठी पड़ोसी युवक पर शरीरिक संबंध बनाने और शादी से इन्कार पर अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की शिकायत की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 04:33 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 04:33 PM (IST)
युवती ने रो रोकर बयां की दर्दभरी दास्तां, दोस्त बनकर लूटी अस्मत फिर वायरल किया अश्लील वीडियो
बिधनू क्षेत्र में रहने वाली युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बिधनू सेन चौकी क्षेत्र के एक कस्बे में युवती ने शादी से इन्कार किया तो प्रेमी युवक ने अश्लील वीडियो और फोटो वाट्सएप ग्रुप और इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

19 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक उसने बीते वर्ष इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की है। इस दौरान साथ पढ़ने वाले पड़ोसी सुमित शर्मा से दोस्ती हो गई। आरोप है कि सुमित ने उसे प्रेम जाल में फंसकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो बनाए और फोटो भी खींच लिए। पिछले 18 माह से आरोपित लगातार युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा। शादी के लिए तैयार न होने पर अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा। इसकी वजह से कुछ माह पहले युवती मामा के घर चली गई थी।

आरोप है कि बीती 12 मई को आरोपित ने अश्लील वीडियो और फोटो एक वाट्सएप ग्रुप और इंस्टाग्राम पर वायरल दिए। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी और यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने की धमकी देने लगा। पुलिस ने मामले में आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.