Move to Jagran APP

इटावा में भरथना रेलवे क्रासिंग पर दुर्घटनाग्रस्त होते बची नार्थ ईस्‍ट एक्सप्रेस

युवक बूम के नीचे से डाउन रेल पटरी के समीप पहुंचा तभी इटावा की तरफ से कानपुर की ओर जा रही डाउन नार्थ ईस्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन से स्कूटर टकरा गया।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 08:27 PM (IST)
इटावा में भरथना रेलवे क्रासिंग पर दुर्घटनाग्रस्त होते बची नार्थ ईस्‍ट एक्सप्रेस
इटावा में भरथना रेलवे क्रासिंग पर दुर्घटनाग्रस्त होते बची नार्थ ईस्‍ट एक्सप्रेस

कानपुर (जेएनएन)। भरथना रेलवे स्टेशन के पूर्वी ओर स्थित क्रासिंग पर पटरी से गुजर रही नार्थ ईस्‍ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। फाटक के नीचे से निकल रहे युवक का स्कूटर तेज रफ्तार ट्रेन के इंजन से टकरा गया। इससे कुछ दूरी पर जाकर चालक ने ट्रेन को रोक दिया और इंजन का निरीक्षण करने के बाद रवाना हो गया। आरपीएफ और जीआरपी के जवानों के पहुंचने से पहले ही स्कूटर लेकर आने वाला युवक फरार हो गया।

loksabha election banner

बुधवार की दोपहर नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के आने का समय होने पर गेटमैन ने फाटक संख्या 20बी को बंद कर दिया था। एक व्यक्ति फाटक बंद होने के बावजूद स्कूटर को बूम के नीचे से निकालकर मोतीगंज की तरफ जा रहा था। वह डाउन रेल पटरी के समीप पहुंचा तभी इटावा की तरफ से कानपुर की ओर जा रही डाउन नार्थ ईस्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन से स्कूटर टकरा गया। टक्कर लगते ही स्कूटर के परखच्चे उड़ गए और युवक छिटककर दूर जा गिरा।

स्कूटर के टकराने से हुई तेज आवाज के चलते ट्रेन को एडवांस सिग्नल के समीप चालक ने रोक दिया। ट्रेन में सवार दल ने इंजन का बारीकी से निरीक्षण किया और करीब तीन मिनट रुकने के बाद ट्रेन गंतव्य को रवाना हो गई।  इधर आरपीएफ व जीआरपी जवानों के आने से पहले क्षतिग्रस्त स्कूटर मालिक आसपास के लोगों की मदद से लेकर भाग गया। देर शाम तक स्कूटर के मालिक का पता नहीं चल सका था।भरथना स्टेशन मास्टर मनोज कुमार ने बताया कि स्कूटर टकराने से एनई एक्सप्रेस कुछ देर के लिए रोकी गई थी। इंजन की जांच के बाद उसे रवाना कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.