Move to Jagran APP

स्वयं सेवी संस्था की वेबसाइट हैक, पाकिस्तान का धमकी भरा मैसेज देखकर उड़े होश

बर्रा के ई-ब्लॉक में पराक्रमी सम्मान फाउंडेशन शहीद परिवारों को आर्थिक मदद के लिए काम करता है। पुलिस ने शिकायत पर संस्था के निदेशक को साइबर सेल भेजा है।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 05:36 PM (IST)
स्वयं सेवी संस्था की वेबसाइट हैक, पाकिस्तान का धमकी भरा मैसेज देखकर उड़े होश
स्वयं सेवी संस्था की वेबसाइट हैक, पाकिस्तान का धमकी भरा मैसेज देखकर उड़े होश

कानपुर (जागरण संवददाता)। आतंकी गतिविधियों को लेकर शहर खासा संवेदनशील हो गया है और एटीएस भी कई संदिग्धों की तलाश में जुटी है। चकेरी से हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी कमरुज्जमां की गिरफ्तारी के बाद से शहर के अंदर एटीएस की पड़ताल जारी है। इस दरमियान गुरुवार को बर्रा में एक स्वयं सेवी संस्था की वेबसाइट हैक हो गई, उसपर धमकी भरा पाकिस्तानी मैसेज देखकर निदेशक के होश उड़ गए। जानकारी पर स्थानीय थाने की पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचना देकर पड़ताल शुरू की है।

prime article banner

पराक्रमी सम्मान फाउंडेशन की वेबसाइट हुई हैक

बर्रा स्थित विश्वबैंक कालोनी ई-ब्लॉक में पराक्रमी सम्मान फाउंडेशन के नाम से स्वयं सेवी संस्था का कार्यालय है। सौरभ कुमार और सुरभि पोरवाल इस संस्था के निदेशक है। सौरभ के मुताबिक संस्था शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद के लिए काम करती है। संस्था के नाम से एक वेबसाइट पोर्टल भी हैद्ध गुरुवार को उनकी संस्था की वेबसाइट हैक हो गई। साइट पर मैसेज देखकर सौरभ के होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी सुरभि समेत संस्था के अन्य सदस्यों को दी। वेबसाइट पर मैसेज देखते ही संस्था के सदस्य भी सन्न रह गए और सीधे थाने पहुंचकर शिकायत की।

वेबसाइट पर ये आया मैसेज

स्वयं सेवी संस्था की वेबसाइट हैक होने के बाद उसपर लिखा मिला- कब कर रहे हो पाकिस्तान पर हमला, आ जा पेशावर पठान इंतजार कर रहा है, मोहम्मद बिलाल (टीम पीजीआई)। यह मैसेज देखने के बाद संस्था के निदेशक वह सदस्यों ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। थाने में सीनियर सब इंस्पेक्टर रामखिलाड़ी ने बताया कि पूछताछ के बाद संस्था के सदस्यों को साइबर सेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.