कानपुर, जेएनएन। इटावा में पुलिस हाईवे पर कितनी मुश्तैदी से काम करती है, इसका ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिला, पर दिन दहाड़े शराब सेल्समैन से बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस बस इधर-उधर जांच कर जल्द आरोपितों को पकडऩे का दावा कर रही है।

गुरूवार को नेशनल हाईवे पर इकदिल कस्बे के पास ओवरब्रिज पर तकादा करके आ रहे शराब के सेल्समैन को बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट लिया। वह रुपये की वसूली करके इटावा वापस आ रहा था। बताया जा रहा है कि लूटे गए बैग में कम से कम आठ लाख रुपये थे। हालांकि पुलिस को सेल्समैन ने 25 लाख रुपए लूटे जाने की सूचना दी थी। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

सेल्समैन विनय गुप्ता लवेदी, चकरनगर, हनुमंतपुरा, बकेवर, लखना स्थित शराब की दुकानों से सेल का कलेक्शन करके वापस इटावा आ रहा था। जैसे ही वह दोपहर में इकदिल ओवरब्रिज के पास श्वेता डेयरी पर पहुंचा बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और घेरने के बाद उसका रुपये भरा बैग लूट ले गये। सेल्समैन ने 25 लाख रुपए लूट की सूचना पुलिस को दी। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह, एएसपी सिटी डा. प्रशांत कुमार सहित पूरा अमला मौके पर पहुंच गया। सेल्समैन से पूछताछ की गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। एएसपी ने बताया कि लूट हुई है लेकिन जितना सेल्समैन बता रहा है उतनी नहीं है। जांच की जा रही है। 

Edited By: Akash Dwivedi