Move to Jagran APP

Mukhtar Ansari से पत्नी और बेटे ने जेल में की मुलाकात, माफिया को कान में दर्द की शिकायत

Mukhtar Ansari Health Update पंजाब की रूप नगर जेल से मुख्तार अंसारी छह अप्रैल को मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया था। तभी से वह यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बंद है। रविवार को पत्नी आफशां व पुत्र उमर अंसारी जेल में करीब 11 बजे मुलाकात के लिए पहुंचे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 05:40 PM (IST)
Mukhtar Ansari से पत्नी और बेटे ने जेल में की मुलाकात, माफिया को कान में दर्द की शिकायत
Mukhtar Ansari Health Update मुख्तार अंसारी और बांदा जेल की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। Mukhtar Ansari Health Update पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) से मंडल कारागार (Banda Jail) में रविवार को उसकी पत्नी अफशां और बेटे ने मुलाकात की। इस दौरान दोनों से मुख्तार से उसकी स्वास्थ्य व सुरक्षा के बारे में हाल-चाल लिया। बाहर निकलते ही दोनों ने बताया कि मुख्तार के कान में काफी दर्द है और मवाद जैसा द्रव्य बाहर आ रहा है। मुख्तार की पत्नी और बेटे ने जेल प्रशासन पर उपचार में हीलाहवाली का आरोप लगाया। बता दें कि मुलाकात के समय कारागार में पूरी तरह चौकसी रही है।

loksabha election banner

पंजाब की रूप नगर जेल से मुख्तार अंसारी छह अप्रैल को मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया था। तभी से वह यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बंद है। रविवार को पत्नी आफशां व पुत्र उमर अंसारी जेल में करीब 11 बजे मुलाकात के लिए पहुंचे। जहां उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव देखने के बाद गेट में दो जगह तलाशी ली गई। बाद में अंदर मुलाकात स्थल में मुख्तार से दोनों को मिलाया गया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे व कुछ दूरी पर बंदी रक्षकों की निगरानी लगी रही। करीब सवा एक बजे बेटा व पत्नी जेल से बाहर निकले। इस बीच वह सुरक्षा व उपचार के संबंध में जेल के अधिकारियों से भी मिले। जहां उन्होंने अच्छ उपचार कराए जाने को कहा है। मुख्तार के कान के दर्द के बारे में स्वजन का आरोप है कि जेल प्रशासन मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखने की बात कहकर समय पर समय पर सही उपचार नहीं करा रहे हैं। जिससे उन्हें तकलीफ हो रही है। इस संबंध में जेलर पीके त्रिपाठी ने बताया कि दो चिकित्सक जेल में तैनात हैं। जो आवश्यकता अनुसार बंदियों का उपचार करते हैं। यदि उन्हें लगता है कि काल कर दूसरे चिकित्सकों को बुलाने की जरुरत है तो जिला अस्पताल के सीएमएस को पत्र लिखकर चिकित्सक आन काल बुलाए जाते हैं। मुलाकात का समय 30 मिनट निर्धारित है। तलाशी व जांच रिपोर्ट आदि देखने के बाद बंदियों को काल किया जाता है। जिसमें अन्य समय लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.