Move to Jagran APP

गृह कलह के बाद फांसी पर झूले मां-बेटा

सजेती थाना क्षेत्र के गांव कोटरा निवासी मां व बेटे ने गृह कलह के बाद मंगलवार सुबह खेतों में स्थित एक आम के पेड़ में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 02:28 PM (IST)
गृह कलह के बाद फांसी पर झूले मां-बेटा
गृह कलह के बाद फांसी पर झूले मां-बेटा

जेएनएन, घाटमपुर (कानपुर) : सजेती थाना क्षेत्र के गांव कोटरा निवासी मां व बेटे ने गृह कलह के बाद मंगलवार सुबह खेतों में स्थित एक आम के पेड़ में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। गृह कलह के पीछे खेतों में जमा भूसा के उड़ जाने को प्राथमिक कारण माना जा रहा है।

prime article banner

गांव निवासी स्व. रामनाथ निषाद उर्फ ढिल्लू के पांच बेटे थे। जबकि ढिल्लू की विधवा जनकदुलारी (60) अपने सबसे छोटे बेटे सरवन (24) के साथ रहती थी। पांचों भाइयों के परिवार पैतृक साढ़े 3 बीघा भूमि पर खेती करके गुजर बसर करता था। पिछले सप्ताह आई तेज आंधी के दौरान खेतों में पड़ा भूसा उड़ गया था। जिसको लेकर भाइयों व मां के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। मंगलवार सुबह भी सरवन व मां जनकदुलारी के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद जनकदुलारी घर से खेतों की ओर निकल गई। किसी अनहोनी की आशंका में सरवन भी उसके पीछे भागा, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही जनकदुलारी ने गांव से गड़था गांव की ओर करीब 3 किमी दूर शिव बरन ¨सह के नलकूप के समीप आम के पेड़ की डाल में साड़ी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मां को फांसी पर लटका देख सरवन ने भी पेड़ की दूसरी डाल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

मां बेटे को फांसी पर लटका देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सजेती पुलिस व सीओ आरके चतुर्वेदी के साथ मौके पर पहुंचे एसपी (ग्रामीण) प्रद्युम्न ¨सह ने बताया कि प्रथम दृष्टया गृह कलह के चलते आत्महत्या की बात प्रकाश में आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.