Move to Jagran APP

बांदा में सामने से आ रहे मौरंग लदे तेज रफ्तार Tractor ने किशोर को रौंदा, खबर सुनकर मां बेसुध

तेलिन पुरवा हस्तम माइनर के पास मौरंग व सीमेंट लाद आ रहे ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अनिल बुरी लहूलुहान हो गया और तड़पने लगा। आसपास के ग्रामीण पहुंचे और स्वजन को सूचना दी। ट्रैक्टर समेत भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया

By Akash DwivediEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 01:06 PM (IST)
बांदा में सामने से आ रहे मौरंग लदे तेज रफ्तार Tractor ने किशोर को रौंदा, खबर सुनकर मां बेसुध
पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है

कानपुर, जेएनएन। बांदा में बेलगाम रफ्तार ने एक बार फिर किसी घर का चिराग हमेशा के लिए बुझा दिया। गुरूवार को साइकिल से घर का सामान लेने निकले किशोर को सामने से आ रहे मौरंग और सीमेंट लदे टै्रक्टर ने जोरदार टक्कर मारकर रौंद दिया। खून से सने किशोर को ग्रामीण सीएचएसी लेकर पहुंचे, डॉक्टर ने देखते हुए उस मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

इस तरह हुआ हादसा : ग्राम महोतरा निवासी ललित का 12 वर्षीय पुत्र अनिल सुबह करीब दस बजे साइकिल से अतर्रा बाजार सामान खरीदने जा रहा था। तेलिन पुरवा हस्तम माइनर के पास मौरंग व सीमेंट लाद आ रहे ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अनिल बुरी लहूलुहान हो गया और तड़पने लगा। आसपास के ग्रामीण पहुंचे और स्वजन को सूचना दी। ट्रैक्टर समेत भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। घायल को सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक शिवसागर ने मृत घोषित कर दिया।

छोटे भाइयों का हाल बेहाल : ग्रामीणों ने बताया कि ललित मजदूरी करता है और बटाई पर खेती कर परिवार पालता है। घर की माली हालत अच्छी नहीं है। ललित ने बताया कि वह खेत मालिक के यहां चारा काटने गया था। सामान लेने के लिए बेटा अनिल साइकिल से निकला था। अनिल तीन बेटों और एक बेटी में सबसे बड़ा था। जैसे ही मौत की सूचना घर पहुंची, भाई-बहन बेहाल हो गए। मां गायत्री बेसुध हो गईं। प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर जब्त करने के साथ चालक को हिरासत में लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.