बांदा, जागरण संवाददाता। चोर पुलिस को बार-बार चुनौती दे रहे हैं। अतर्रा चुंगी पुलिस चौकी के पास दो दिन पहले जनरल स्टोर में हुई चोरी का अभी तक जहां राजफाश नहीं हुआ है। वहीं इस बार चोरों ने अलीगंज चौकी के पास मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी कर ली। जिसमें महंगे मोबाइल व कैश चोरी गया है। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है।

शहर के मोहल्ला बन्योटा निवासी नीरज गुप्ता अलीगंज पुलिस चौकी के सामने चंद कदम की दूरी पर अपनी मोबाइल की दुकान करता है। वहीं बगल में उसके पिता खाने का होटल किये हैं। रविवार शाम करीब तीन बजे वह शहर से बाहर चला गया था। इससे पिता ने शाम चार बजे दुकान बंद करा दी थी। देररात चोर मकान मालिक के हाते से दुकान की छत में पहुंचे। जहां से वह छत में लगी लोहे की चादर व लकड़ी की फाल सीलिंग काटकर दुकान के अंदर दाखिल हुए। इसके बाद चोरों ने गोलक में रखी करीब 64 हजार नकदी व 120 महंगे मल्टीमीडिया फोन झोलों में भरकर ले गये। सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे नीरज जब अपनी दुकान गया तो मोबाइल उसे गायब मिले। दुकान का कुछ सामान भी फैला मिला।

जिससे उसे घटना की जानकारी हुई। उसने मामले की सूचना पुलिस चौकी में दी। इसमें चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल देखकर आसपास के लोगों से घटना की जानकारी करने के लिए पूछताछ की। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि कीपैड मोबाइल से भरा एक झोला जल्दबाजी में चोर दुकान के अंदर ही छोड़ गये हैं। दुकानदार ने घटना की तहरीर देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने के साथ मोबाइल व नकदी बरामद करने की मांग की है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द चोरों को पकड़कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Edited By: Abhishek Verma