Move to Jagran APP

बांदा : मध्यप्रदेश में घूमने गए व्यवसायी की हत्या, बृहस्पति कुंड में शव मिलने पर जाम लगा हंगामा

बांदा के अतर्रा थानाक्षेत्र में रहने वाला ऑटो पार्ट्स का व्यवसयी घर में बिना बताए दोस्तों के साथ घूमने चला गया था। दोस्तों ने उसके घर में गुमशुदगी की सूचना दी थी जिसपर पिता ने पुलिस को जानकारी देकर तलाश शुरू की थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 12:49 PM (IST)
बांदा : मध्यप्रदेश में घूमने गए व्यवसायी की हत्या, बृहस्पति कुंड में शव मिलने पर जाम लगा हंगामा
पौने दो घंटे जाम रहा अतर्रा-बिसंडा मार्ग।

बांदा, जेएनएन। दोस्तों के साथ तीन दिन पहले मध्यप्रदेश घूमने गया व्यवसायी लापता हो गया और तीसरे दिन उसका शव बृहस्पति कुंड से बरामद किया गया है। आक्रोशित लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की सुबह सड़क जाम करके हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम के आश्वासन के बाद मार्ग से शव उठाने को स्वजन तैयार हुए। इस दौरान करीब पौने दो घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा और जाम खुलने पर वाहन रेंगते हुए नजर आए।

loksabha election banner

अतर्रा थानाक्षेत्र के ग्राम प्रसाद पुरवा निवासी जगजीवन वर्मा का 19 वर्षीय व्यवसायी पुत्र नवीन उर्फ बउआ की कस्बे में आटो-पार्टस की दुकान चलाता था। मंगलवार को वह स्वजन से बिना बताए गांव चांदन पुरवा महोतरा के पांच दोस्तों के साथ तीन बाइकों से मध्यप्रदेश के सतना जिला में बृहस्पति कुंड घूमने चला गया था। पिता ने बताया कि साथ गए दोस्तों ने मंगलवार शाम फोन पर नवीन के लापता होने की सूचना दी थी। इस पर वहां पहुंचकर बेटे की तलाश करते रहे थे और बरौंधा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने गोताखोर की मदद से कुंड में तलाश कराई थी।

गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कुंड से बउआ का शव उतरता मिला था। बरौंधा थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंपा। इसके बाद स्वजन शव लेकर गांव पहुंचे और शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे ग्रामीणों ने अतर्रा-बिसंडा मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले में उचित कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने जाम खोलने से इन्कार कर दिया। बाद में एसडीएम सुरभि शर्मा ने उचित कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया तब स्वजन शव हटाने को तैयार हुए। इसके बाद मार्ग में दोनों ओर फंसे ट्रक, बस व अन्य वाहनों का आवागमन शुरू हो सका है।

शव देखकर फफक पड़ी मां चंद्रकली

बउआ के घर से उसके दोस्तों का घर करीब एक किलोमीटर दूर है। स्वजन ने बताया कि बउआ दो भाइयों में छोटा था। मां चंद्रकली बेटे का शव देखने के बाद फफक पड़ीं। बड़ा भाई चंद्रशेखर व पिता समेत अन्य स्वजन भी बेहाल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.