कानपुर, जेएनएन। बिधनू के ढरहरा गांव में मंगलवार को बिस्तर से गायब किसान के 26 वर्षीय बेटे का नग्न शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। आशनाई को लेकर गलाघोंटकर कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि फॉरेंसिक टीम के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने शव उठवा दिया। गांव के ही तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

रिश्तेदारी व आसपास खोजने में जुटे थे घर वाले

ढरहरा गांव निवासी किसान महेंद्र पाल सिंह यादव का बेटा रोहित मंगलवार की सुबह बिस्तर से गायब मिला। बेटे के संदिग्ध हालात में लापता होने से स्वजन परेशान हो गए। शाम तक बेटे के वापस न आने और मोबाइल स्विचऑफ होने पर पिता ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी। स्वजन रोहित को आसपास रिश्तेदारी में खोज रहे थे।

आशनाई में हत्या किए जाने की आशंका

गुरुवार सुबह गांव के बाहर रजेपाल कुरील के गेंहू के खेत में रोहित का नग्न शव औंधे मुंह पड़ा मिलने की सूचना पर घर वालों के होश उड़ गए। मौके पर ग्रामीणों संग पहुंचे पिता महेंद्र पाल, मां शिवदेवी बेटे का शव देख गश खाकर गिर पड़े। मौके पर घाटमपुर सीओ रवि कुमार सिंह और थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। नग्न शव मिलने और आंख व गले में चोंटों के निशान होने से आशनाई को लेकर गला घोंटकर हत्या की जाने की पुलिस भी आशंका जता रही है। पुलिस ने गांव के ही तीन संदिग्ध लोगों को उठाया है। 

 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस