जालौन, जागरण संवाददाता। Mishap in Jalaun सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम लोहई दिवारा में गुरुवार की रात वर्षा के कारण एक घर की दीवार ढह गई। जिसके नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोहई दिवारा गांव में अखिलेश अवस्थी का दो मंजिला मकान लगातार हो रही वर्षा से ढह गया था। घर के मलबे में दबे सामान को बाहर निकालने के बाद गुरुवार की शाम दीवार के पास बैठ कर पत्नी पूजा खाना बना रही थी और अखिलेश बची हुई दीवार के किनारे कुर्सी डालकर बैठा था। तभी अचानक दीवार भर-भराकर दोनों के ऊपर ढह गई। मलबे के नीचे दबने से अखिलेश और उसकी पत्नी पूजा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्वजन ने गांव वालों की मदद से मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। आनन फानन घायल दंपती को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर अखिलेश को मृत घोषित कर दिया। पत्नी पूजा का इलाज चल रहा है। अखिलेश लोक निर्माण विभाग में कर्मचारी थी।

हादसे के बाद से घर में मातम का माहौल है। घरौंदा पहले ही ढह गया था, अब हादसे में घर के कमाने वाले सदस्य की मौत के बाद से स्वजन का बुरा हाल है। पत्नी पूजा की हालत भी गंभीर बनी हुई है। 

Edited By: Nitesh Mishra