कन्नौज, जेएनएन।  पुलिस की गश्त को चुनौती देते हुए बदमाशों ने कन्नौज में व्यापारी के घर में धावा बोल दिया। जख्मी करने के लिए पहले व्यापारी को जमकर पीटा। व्यापारी के बेटे के विरोध करने पर सीने पर मारी गोली। बाद में पूरे परिवार को बंधक बनाकर घूम-घूमकर कर लूटी नकदी और कीमती सामान। जानकारी पहुंची पर पुलिस ने घर से साक्ष्य जुटाए और फॉरेसिंक टीम को तत्काल बुलाकर बदमाशों ने जिन जगहों पर हाथ लगाया था उसके फिंगर प्रिंट लिए। बेटे की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने सीएचएसी से कानपुर रेफर कर दिया।

कोतवाली छिबरामऊ चौकी सिकंदरपुर के गांव में महोई निवासी अखिलेश मिश्रा जो गिट्टी व मौरंग का कारोबार करते हैं। उनका प्रतिष्ठान सिकंदरपुर में बिजली घर के पास जीटी रोड किनारे बना हुआ है। यहां पर ही परिवार सहित रहते हैं। गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात 1.30 बजे के करीब बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया।

छत के रास्ते से बदमाश अंदर घुसे : रात में नकाबपोश बदमाश छत से व्यापारी के घर में दाखिल हुए। इस दौरान व्यापारी की नींद खुल गई। वो जोर-जोर शोर मचाकर चिल्लाने लगा कि बदमाशों को पकड़ो। इस पर बदमाशों ने तेजी से झपट्टा मारकर व्यापारी को पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच उनका बेटा विजय मिश्रा भी जाग गया और विरोध करने लगा। इस पर बदमाश ने उसके सीने पर गोली मार दी। फिर पूरे परिवार को बंदूक की दम पर बंधक बना लिया और घर से नकदी और कीमती सामान लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के बाद भी नहीं पहुंची यूपी- 112 : पीडि़त ने बताया कि इसकी जानकारी यूपी 112 को दी गई, लेकिन काफी देर तक कोई भी सिपाही झांकने तक नहीं आया। फिर सूचना चौकी पहुंचकर दी और आनन-फानन में विजय मिश्रा को नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल लाया गया। वहां से डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर व्यापारियों में नाराजगी हैं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Edited By: Akash Dwivedi