Move to Jagran APP

तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा.. बोलकर छात्रा को जड़े कई थप्पड़, तमाशबीन बनकर देखते रहे लोग

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित पार्क में नाबालिग छात्र ने साथ में पढ़ने वाली नौंवी की छात्रा की बीच सड़क पर कई थप्पड़ जड़ दिए। पीड़िता ने स्वजन को घटना बताई। इसके बाद पिता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By ankur ShrivastavaEdited By: Nitesh MishraPublished: Sat, 01 Oct 2022 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 08:41 PM (IST)
तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा.. बोलकर छात्रा को जड़े कई थप्पड़, तमाशबीन बनकर देखते रहे लोग
कानपुर के नौबस्ता में नाबालिग छात्र ने छात्रा को पीटा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा...ये डायलाग नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित पार्क में नाबालिग छात्र ने साथ में पढ़ने वाली नौंवी की छात्रा से कहा। छात्रा के विरोध पर छात्र ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। पीड़िता ने स्वजन को घटना बताई। इसके बाद पिता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

loksabha election banner

नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिग नौंवी की छात्रा है। उसी कक्षा में 15 वर्षीय एक छात्र भी पढ़ता है। छात्रा का आरोप है कि छात्र उसे काफी समय से परेशान कर रहा है। अक्सर अश्लील टिप्पणी और छेड़छाड़ करता है। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हरकत दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी।

जब भी स्कूल में किसी अन्य छात्र से बात करती थी तो वह आ सामने आ जाता और दूसरे छात्रों से बात करने पर पछताने की धमकी देता था। शुक्रवार को वह घर के पास पार्क में पहुंची तो छात्र ने कहा कि तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। उसका विरोध किया तो सबके सामने थप्पड़ जड़ दिए।

नौबस्ता थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि छात्रा के स्वजन छात्र के घर उसकी शिकायत करने भी पहले गए थे, लेकिन उनके स्वजन ने बेटे को समझाने की जगह छात्रा को दूसरे स्कूल में पढ़ाने की बात कह दी थी। पीड़िता और आरोपित नाबालिग हैं। तहरीर पर आराेपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.