Move to Jagran APP

बिधनू: खाना देर से बनने पर पति ने पत्नी को डांटा तो बेटे को सुलाकर फंदे पर झूली विवाहिता, हत्या का आरोप

कठारा निवासी सतेंद्र कुमार की गांव में ही जूता- चप्पल की दुकान है। सतेंद्र ने बताया कि वर्ष 2007 में उनकी शादी भोगनीपुर मउनखत निवासी 31 वर्षीय रानी से की थी। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह समय से खाना न बनने पर रानी को डांट दिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 12:29 PM (IST)
बिधनू: खाना देर से बनने पर पति ने पत्नी को डांटा तो बेटे को सुलाकर फंदे पर झूली विवाहिता, हत्या का आरोप
घटना स्थल से साक्ष्य जुटाती फारेंसिक टीम।

बिधनू, जागरण संवाददाता। बिधनू कठारा गांव में बुधवार रात पति से झगड़कर मासूम संग कमरे में सोने गई विवाहिता गुरुवार सुबह साड़ी फाल के फंदे पर शव लटका हुआ मिला। मां का शव फंदे पर लटका देख मासूम चीखता हुआ कमरे से निकला तो घटना की जानकारी हुई। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने फारेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। 

loksabha election banner

कठारा निवासी सतेंद्र कुमार की गांव में ही जूता- चप्पल की दुकान है। सतेंद्र ने बताया कि वर्ष 2007 में उनकी शादी भोगनीपुर मउनखत निवासी 31 वर्षीय रानी से हुई थी। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह समय से खाना न बनने पर रानी को डांट दिया था। शाम को दुकान से घर लौटा तो पत्नी बिना कुछ बोले आठ वर्षीय बेटे अनिकेत को लेकर कमरे में सोने चली गई। वह भी 5 वर्षीय बेटी दीपांशी को लेकर बरामदे में सो गए। सुबह बेटे अनिकेत की नींद खुली तो वह जोर से चीखते हुए दरवाजे की कुंडी खोलकर कमरे से बाहर निकल आया। जिसपर उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो रानी का शव साड़ी फाल के फंदे पर पंखे के कुंडे से लटक रहा था। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने शव नीचे उतारकर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने फारेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। मृतका के चाचा ने बताया कि ससुरालीजन शादी के बाद से ही लगातार रानी को प्रताड़ित कर रहे थे। हर बार रिश्तेदारों के बीच समझौता हो जाता था। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.