महोबा, जेएनएन। जिले के पनवाड़ी ब्लाक कार्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब बुधवार दोपहर महिला ने लिपिक को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि वाद-विवाद यहीं नहीं थमा, इसके बाद किसी ने पृूरे मामले का वीडियो बना लिया आैर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ ही देर के बाद वीडियाे शेयर होने लगे और घटना आग की तरह पूरे जिले में फैल गई। इसके बाद लिपिक ने इस मामले की तहरीर देकर दंपती के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने संबंधी धाराओं में मुकदमा लिखाया है। बता दें कि ब्लाक कार्यालय में ग्राम सिलालपुरा निवासी क्रांती देवी अपने पति हरस्वरूप के साथ पहुंची थी।       

यह है पूरा मामला: लिपिक के पास पहुंची महिला ने गोरेलाल से अपने प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास के पैसे खाते में नहीं आने की बात कही। इसी बीच महिला का पति लिपिक को गालियां देने लगा। अचानक महिला ने चप्पल उतार कर कर्मचारी को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद कर्मचारियों में किसी ने उस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। ब्लाक के कर्मचारी इस घटना का विरोध करते हुए थाने पहुंच गए। दंपती के विरुद्ध लेखाकार गोरेलाल ने लिखित तहरीर दी। वहीं महिला ने लिखित तहरीर देकर अपने साथ अभद्रता किए जाने के साथ प्रधानमंत्री आवास के नाम पर 5000 लिए जाने की बात कही। महिला के अनुसार प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लिए दस हजार रुपयों मांगे थे। चावल बेचकर पूर्व में पांच हजार रुपये दिए थे लेकिन पैसे खाते में पैसा फिर भी नहीं भेजा था। 

इनका ये है कहना:  थाना प्रभारी दीपक पांडेय ने बताया कि आरोपित महिला क्रांती देवी, उसके पति हरस्वरूप तथा उनके साथ आए राजू तिवारी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट व गाली गलौज करने संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Edited By: Shaswat Gupta