कानपुर, जेएनएन। इटावा में बकेवर के गांव खितौरा में कई गोवंशों को काटकर नदी में फेंकने का मामला संज्ञान में आया है। सुबह ग्रामीणों के गुजरने पर गोवंश के कई शव देखने पर पुुलिस को जानकारी दी। पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची। जांच में पता चला कि किसी ने गोवंशों को बेरहमी से काटकर यहां पर फेंक दिया है। शुक्रवार सुबह सेंगुर नदी के किनारे ग्रामीणों ने कटे हुए गोवंशों के शव पड़े देखे। इसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। पुलिस को जानकारी दी गई। घटनास्थल पर एसडीएम, सीओ पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। ऐसा दृश्य देख वहां हर किसी की रूह कांप गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों को अलर्ट कर दोषियों की तलाश शुरू कर दी है।

मांस के कई चीथड़े पड़े मिले : नदी के किनारे खून पड़ा था और मांस के चीथड़े हर तरफ बिखरे थे। इसे देखकर और भी गोवंशों के काटे आने की आशंका जताई जा रही है। आरोपितों ने पहले गोवंश को किसी धारदार हथियार से काटा और उसे नदी में बहा दिया, जिसके शेष अवशेष यहीं पर छोड़ कर चला गया।

आखिर कौन? ऐसी हरकत कर सकता है : पुलिस इसकी जांच कर रही है कि आखिर यहां पर इन गोवंश को काटने के लिए कौन लोग आ सकते हैं। उपजिलाधिकारी भरथना हेमसिंह ने बताया कि मामले की जांच करा रहे हैं। जो भी लोग इसमें दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, यह पता लगाया जा रहा है कि इस इलाके में ऐसा कार्य करने वाले कौन लोग हैं। 

Edited By: Akash Dwivedi