उरई, जेएनएन। कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम चतेला में सोमवार की देर शाम 48 वर्षीय ग्रामीण की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है। पीछे से दो फायर करने के बाद आरोपित भाग गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

क्या है मामला: चतेला में 48  वर्षीय आमिर हम्जा उर्फ मुन्ना पुत्र जमील मुखिया सोमवार रात पौने नौ बजे के आसपास घर के पास खड़े थे। इसी दौरान तीन लोग उसके पास पहुंचे और तमंचा से दो फायर किए। गोली पीठ में लगने से आमिर हम्जा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और थोड़ी ही देर में उनकी मौत हो गई। गोली चलने के बाद वहां अफरातफरी मच गई। आरोपित दहशत फैलते हुए वहां से भाग गए। मृतक के घर में चीख पुकार मच गई। स्वजन द्वारा सूचना दिए जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि आमिर हम्जा की कुछ लोगों ने रंजिश चलती है। अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह व कालपी सीओ भी मौके पर पहुंच गए। संदिग्धों की तलाश में उनके घरों में दबिश दी गई, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। 

इनका ये है कहना: पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह का कहना है कि वारदात में तीन लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। मृतक के स्वजन से तहरीर प्राप्त होने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जल्द कातिलों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। तनाव को देखते हुए चतेला में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है। कदौरा के अलावा कालपी व आटा थाने का फोर्स मौके पर बुलाया गया है।

Edited By: Shaswat Gupta