Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी व फावड़ा बरामद किया है और प्रेमी युवक की तलाश कर रही है।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 29 Nov 2018 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 08:34 PM (IST)
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

कानपुर, जेएनएन। अर्मापुर में रिक्शा चालक ने युवक के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और कुल्हाड़ी व फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी। मां की हत्या की जानकारी बच्चों ने पड़ोसियों को दी। इसपर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर खून से सनी कुल्हाड़ी व फावड़ा बरामद कर लिया। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

वाराणसी के बडग़ांव निवासी संतोष निषाद अर्मापुर स्टेट के बीटी सर्वेंट क्वार्टर में पत्नी, दो बेटियों व एक बेटे के साथ रहता था। वह रिक्शा चलाकर परिवार का पालन कर रहा था। बेटी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह दस बजे मां खाना बना रही थी। इस दौरान किसी बात को लेकर मम्मी-पापा में झगड़ा हो गया। पापा ने पास में रखी कुल्हाड़ी से मां के सिर पर वार कर दिया। मां जमीन पर गिर पड़ी, इसके बाद पापा ने फावड़े से गर्दन पर वार किए। मां की मौत पर रोते हुए बेटा पड़ोसी के घर पहुंचा। जानकारी मिलते ही पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित संतोष को पकड़ कर थाने ले गई। घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित कर कुल्हाड़ी व फावड़ा बरामद किया।

loksabha election banner

अवैध संबंध बनी घटना की वजह

पुलिस की पूछताछ में आरोपित संतोष ने बताया कि पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे और वह उससे अक्सर फोन पर बात किया करती थी। कई बार समझाने पर भी इंकार करती थी। गुरुवार की भोर पहर वह सोकर उठा तो उसने पत्नी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद वह अपना आपा खो बैठा और इसी बात को लेकर पत्नी से बहस हो गई। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी व फावड़े से पत्नी पर वार कर दिए। नजीराबाद सीओ अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी की हत्या में आरोपित पति संतोष को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। घटना की पड़ताल के साथ ही प्रकरण में महिला के प्रेमी युवक की भी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.