Move to Jagran APP

छिपकर बाथरूम में बनाया अश्लील वीडियो, अब महिला को कर रहा ब्लैकमेल

शातिर युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से मांग रहा नौ लाख रुपये।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 05:49 PM (IST)
छिपकर बाथरूम में बनाया अश्लील वीडियो, अब महिला को कर रहा ब्लैकमेल
छिपकर बाथरूम में बनाया अश्लील वीडियो, अब महिला को कर रहा ब्लैकमेल

कानपुर, जेएनएन। गाजियाबाद में रहने के दौरान एक युवक बाथरूम से अश्लील वीडियो बना कर महिला को धमकाता रहा और अब उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। युवक उससे नौ लाख रुपये की मांग कर रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि पति पहले गाजियाबाद में नौकरी करते थे और वह बच्चों को लेकर विजयनगर में उनके साथ ही रहती थीं। उसी दौरान पड़ोसी युवक का घर में आना जाना हो गया। वह पति के जाने के बाद अक्सर घर आ जाता था और बच्चों को खिलाने के बहाने बातें करता था। आरोप है कि युवक ने घर आने के दौरान किसी दिन बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद वह उसे धमकाने लगा।

युवक ने वीडियो सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग शुरू कर दी। परेशान होकर वह परिवार के साथ मायके रावतपुर कानपुर आ गई। इसके बाद भी पुनीत विभिन्न मोबाइल नंबरों से फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए नौ लाख रुपये मांगने लगा। विरोध पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर गाजियाबाद के विजयनगर निवासी पुनीत पहेवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.