Move to Jagran APP

महोबा में भाजपा मीडिया प्रभारी पर महिला ने लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जानकर उड़ जाएंगे होश

शहर के रोडवेज के सामने एक आइस फैक्ट्री की निवासी रौली गुप्ता पत्नी स्व. मनीष गुप्ता ने अधिकारियों को भेजे पत्र में बताया कि वह अपने तीन नाबालिक बच्चों के साथ पति के हक की प्रापर्टी में रहकर गुजर बसर कर रही है।

By Akash DwivediEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 05:29 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 05:29 PM (IST)
महोबा में भाजपा मीडिया प्रभारी पर महिला ने लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जानकर उड़ जाएंगे होश
मामला न्यायालय में विचाराधीन होने की बात कही

महोबा, जेएनएन। एक विधवा महिला ने अपने चचिचा ससुर और उनके पुत्र भाजपा के मीडिया प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए भेजे पत्र में डीएम-एसपी से कार्रवाई की मांग की है। हालांकि भाजपा नेता ने इन आरोपों को गलत करार देते हुए मामला न्यायालय में विचाराधीन होने की बात कही है।

loksabha election banner

शहर के रोडवेज के सामने एक आइस फैक्ट्री की निवासी रौली गुप्ता पत्नी स्व. मनीष गुप्ता ने अधिकारियों को भेजे पत्र में बताया कि वह अपने तीन नाबालिक बच्चों के साथ पति के हक की प्रापर्टी में रहकर गुजर बसर कर रही है। उसके चचिया ससुर जयनारायण व उनके पुत्र शशांक गुप्ता (भाजपा मीडिया प्रभारी )द्वारा उसे बेवजह परेशान किया जाता है। नाली का पानी निकलने में विवाद उत्पन्न किए हैं। आरोप है कि यह लोग बदनीयती से पेश आकर उसके साथ गाली गलौज करते हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी दी जाती है। आरोप है कि उसके पति की तमाम प्रापर्टी पर यह लोग कब्जा किए हैं ।

आए दिन घर आकर गाली गलौज की जाती है। रौली का कहना है कि अराजकतत्वों से भी उनके द्वारा धमकी दिलवाई जाती है। बताया कि पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। पुलिस के कहने पर सीसीटीवी कैमरा लगवाया जो 18 अक्टूबर को इन लोगों द्वारा तोड़ दिया गया। इनकी धमकियों से बच्चे डरे सहमे रहते हैं। पीडि़ता ने आरोपितों पर कार्रवाई कर उसे न्याय दिलाने की मांग की है। उधर, भाजपा मीडिया प्रभारी शशांक गुप्ता का कहना है कि बिना वजह यह गंदगी फैला रही हैं। हमारी प्रापर्टी पर वह कब्जा चाह रही है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। अभी से नहीं पिछले छह सालों से यह शिकायत कर रही हैं। गलत आरोप लगा रही हैं, विधवा होने का लाभ उठा रही हैं। मेरी और सरकार की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.