कानपुर देहात, जेएनएन। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग मोहब्बत मुकम्मल न हो सकी और दर्दनाक अंत हो गया। बोर्ड परीक्षा से ठीक एक दिन इंटरमीडिएट के छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही प्रेमिका ने भी दुनिया से अलविदा कह दिया। प्रेम संबंधों में परिवार के विरोध से दोनों आहत थे। उनकी मौत के बाद घरों में कोहराम मच गया और गांव में चर्चाएं शुरू हो गईं। मंगलवार को परीक्षा देने जाने की बजाए छात्र की अर्थी निकली, वहीं दूसरी गली से ही प्रेमिका का भी जनाजा निकला।

काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले इंटरमीडिएट के छात्र का गांव की 16 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे और साथ जीने-मरने की कसम खाई थीं। दोनों शादी करना चाहते थे, उनके प्यार की चर्चा गांव में फैल गई। इसकी जानकारी दोनों के घरवालों कोई तो उनके मिलने पर प्रतिबंध लग गया। प्यार पर पहरा लगने पर भी दोनों मिलते रहे। मंगलवार से छात्र की बोर्ड परीक्षा शुरू होनी थी।

प्रेमिका की तय हो गई थी शादी

दोनों के घर वाले प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे। परेशान छात्र ने सोमवार को घर में फांसी लगा ली। उसकी मौत होने पर घर में कोहराम मच गया। घर में चीख-पुकार सुनकर किशोरी ने भी फांसी लगा ली। गांव में दो मौतों को लेकर चर्चा शुरू हो गईं। लोगों का कहना था कि किशोरी के घर वालों ने शादी तय कर वरीक्षा कर दी थी। इसके बाद से प्रेमी युगल तनाव में थे और दोनों जान देने का फैसला कर लिया था। थाना प्रभारी रसूलाबाद तुलसीराम पांडेय ने बताया कि प्रेम संबंधों में जान देने की बात सामने आई है। दोनों के घर वालों ने आत्महत्या की जानकारी दी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस