कानपुर, जेएनएन। बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग प्यार में घर वाले आड़े आ गए तो प्रेमी युगल ने जिंदगी से ही नाता तोडऩे का फैसला कर लिया। शाम से ही दोनो लापता हो गए तो परिजन तलाश करते रहे। रात में गांव वालों ने दोनों के अचेत पड़े होने की जानकारी तो अफरा तफरी मच गई। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल पुलिस ने प्रेमी युगल से पूछताछ के बाद ही कार्रवाई की बात कही है।

21 साल का लड़का और 17 साल की है लड़की

बिठूर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले 21 वर्षीय युवक के पड़ोस में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध हो गए। गांव में दोनों के घर आसपास है, इससे दोनों के घर वालों का भी एक दूसरे के घर आना जाना है। इसी आने जाने के बीच दोनों के बीच कब प्यार हिलोरे मारने लगा पता ही नहीं चला। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से गांव के बाहर छिप कर मिलने लगे और साथ जीने-मरने की कसमें तक खा लीं। प्रेमी युगल के बीच शादी करने को लेकर हामी भर ली। उनके बीच प्रेम संबंधों की जानकारी घर वालों को हुई तो बंदिशें लगनी शुरू हो गईं। लड़की के घर वालों ने शादी करने से मना कर दिया।

शाम से गायब थे प्रेमी युगल

लड़की के पिता ने बताया कि दोनों मंगलवार शाम से घर गायब थे। बेटी को मंगलवार की शाम युवक की बहन बुला कर ले गई थी, वह तब से गायब थी। बुधवार दोपहर युवक के मित्र ने फोन करके बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। सूचना पर पहुंचे तो दोनों अचेत अवस्था में पड़े थे। आनन फानन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। बिठूर थाना प्रभारी कौशलेंन्द्र प्रताप सिंह ने बताया दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की के परिज राजी नही थे। लड़की नाबालिक है, फिलहाल अभी दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अभी तक उनसे पूछताछ नहीं की है और किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस