Move to Jagran APP

प्रेमी ने फांसी लगा दी जान, प्रेमिका के नाम सुसाइड नोट ने खोला चौंकाने वाला राज

फतेहगढ़ के बधौआ में रहने वाले युवक का प्रेम प्रसंग अर्से से चल रहा था अब पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर जांच में जुट गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 12:25 PM (IST)
प्रेमी ने फांसी लगा दी जान, प्रेमिका के नाम सुसाइड नोट ने खोला चौंकाने वाला राज
प्रेमी ने फांसी लगा दी जान, प्रेमिका के नाम सुसाइड नोट ने खोला चौंकाने वाला राज

फर्रुखाबाद, जेएनएन। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बधौआ ग्राम में प्यार का दर्दनाक अंत हो गया, प्रेमिका से मिलन न हो सका तो प्रेमी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। घर के अंदर प्रेमी ने फंसी लगाकर जान दे दी, पुलिस ने उसका सुसाइड नोट बरामद किया तो प्रेमिका के नाम के साथ खुदकशी की चौंकाने वाली वजह सामने आई। पुलिस ने अब सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू करके प्रेमिका के घर वालों से भी पूछताछ की तैयारी की है।

loksabha election banner

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बधौआ निवासी 21 वर्षीय अभिषेक जाटव ने सोमवार की रात घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मंगलवार की सुबह कमरे में फांसी के फंदे पर उसका शव लटका देखकर घर वालों में कोहराम मच गया। पुत्र के खुदकुशी करने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि सोमवार रात खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए थे, इस बीच किसी समय पुत्र ने फांसी लगा ली। सुबह पुत्री शर्मीला ने भाई का का शव फंदे पर लटका देखा।

पुलिस को पड़ताल में अभिषेक की जेब से सुसाइड नोट में मिला। इससे जानकारी हुई अभिषेक का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसने पूजा नाम की युवती से प्यार करने की बात लिखी है। उसने लिखा है कि प्रेम प्रसंग की जानकारी पूजा के घर वालों को हो गई थी और उसके पिता व भाई उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी वजह से वह अपनी जान दे रहा है। खुदकशी के लिए मेरे पिता और अन्य स्वजनों को परेशान न किया जाए। प्रभारी कोतवाल रामसेवक वर्मा ने बताया कि कर्नलगंज चौकी प्रभारी की प्राथमिक जांच में युवक और युवती में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चलने की जानकारी हुई है। युवती के स्वजनों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.