Move to Jagran APP

कानपुर देहात में प्रेमी जोड़े ने मौत का रास्ता चुनकर खत्म किया जिंदगी का सफर, गांव में लटकते मिले शव

असेवा गांव निवासी युवती की शादी 30 जून 2020 को जालौन के युवक के साथ हुई थी। मकर संक्रांति के पूर्व वह मायके आई थी। पुत्री को मोबाइल पर बात करते देख स्वजनों ने लगाई थी डांट। सोमवार शाम को घर से निकली पुत्री की तलाश करते रहे स्वजन।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 08:25 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 08:25 PM (IST)
कानपुर देहात में प्रेमी जोड़े ने मौत का रास्ता चुनकर खत्म किया जिंदगी का सफर, गांव में लटकते मिले शव
कानपुर देहात में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले प्रेमी जोड़े की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर देहात, जेएनएन। मंगलवार को शाम जिले में भोगनीपुर कोतवाली के हांसेमऊ गांव के पास एक प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगा लिया। क्षेत्र में उस समय सनसनी का माहसैल बन गया जब वहां मौजूद लोगों की इस बात की जानकारी हुई गांव की एक एक युवती ने प्रेमी के साथ फांसी लगा ली है। हालांकि इस घटना के बाद गांव के लोग तुरंत एकत्रित होने लगे। प्रेमी जोड़े के फंदे से लटक रहे शव की सूचना पाकर मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे। बता दें कि इस दौरान जांच के लिए पुलिस ने उपस्थित भीड़ को हटने  के लिए भी कहा। हालंकि दिवंगत युवती के पिता ने आत्महत्या की बात की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

loksabha election banner

...तो युवती के घर का काम करता था उसका प्रेमी 

असेवा गांव निवासी युवती की शादी 30 जून 2020 को जालौन जनपद के मोहम्मदपुर गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। मकर संक्रांति के पूर्व वह मायके आई थी। स्वजन ने बताया कि बड़ी बेटी की शादी राजपुर थाना क्षेत्र के गुबार गांव में हुई थी, जहां छोटी बेटी का आना जाना होता था। जीविका के लिए घर में  साउंड का काम होता है और गुबार गांव निवासी युवक किसी न किसी काम से उनके घर आता-जाता था। आसपास गांव में होने वाले कार्यक्रम में वह साउंड सिस्टम लेकर जाता था। सोमवार को पुत्री मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी, जिस पर मां बीना ने उसे डांट दिया था। यह कहकर युवती के स्वजन ने साउंड सिस्टम लाने ले जाने वाले युवक पर विवाहित बेटी के साथ प्रेम संबंध होने की संभावना व्यक्त की है। उन्होंने बतायाकि डांट से  क्षुब्ध होकर वह घर से निकल गई थी। रात तक तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार को हांसेमऊ गांव के पास आम के पेड़ से एक ही शॉल से दोनों के शव लटकते मिले। चौकी इंचार्ज भूकेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.