Move to Jagran APP

सूझबूझ और बहादुरी से अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर निकल भागा नौंवी का छात्र और बचाई अपनी जान

बर्रा विश्वबैंक के 14 वर्षीय किशोर के साथ घटना हुई उसका मुंह दबाकर वैन सवार बदमाश ले जा रहे थे। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 02:56 PM (IST)
सूझबूझ और बहादुरी से अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर निकल भागा नौंवी का छात्र और बचाई अपनी जान
पुलिस कर रही अपहरण की घटना की पड़ताल।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बर्रा विश्वबैंक में नौंवी का एक छात्र अपनी सूझबूझ और बहादुरी से अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर आ गया। बर्रा पुलिस ने छात्र को लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे जांचे। पिता का कहना है कि एक सीसीटीवी में अपहर्ताओं की वैन की फुटेज दिखी है, लेकिन बेटे को उठाते हुए फुटेज नहीं मिल सकी। पुलिस अपहर्ताओं के ले जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

loksabha election banner

बर्रा विश्वबैंक एच ब्लाक निवासी सर्वेश तिवारी ने बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा नौंवी का छात्र है। वह शुक्रवार दोपहर घर के पास खड़ा था। तभी ग्रे रंग की वैन उसके पास पहुंची और एक युवक बेटे का मुंह दबाकर जबरन वैन में बैठाकर ले गया। वे बेटे को पराग डेयरी के आगे एक गली के अंदर से कहीं ले गए और निर्माणाधीन मकान के पास रुके थे। उसे वैन से उतारकर जैसे ही दोनों मकान के अंदर ले जाने लगे, तभी बेटे ने दूसरे हाथ से वहां पड़ा एक डंडा उठाकर युवक के सिर पर मार दिया। इससे पकड़ ढीली हुई तो बेटा वहां से भाग निकला।

बच्चे को उठाकर ले जाने वाली फुटेज निकलवाओ : पिता का आरोप है कि उन्होंने मुकदमा दर्ज करने को कहा तो पुलिस बोली कि बेटे का अपहरण होते नहीं दिख रहा है, सिर्फ वैन दिखी है। उसके अपहरण करते हुए फुटेज कहीं से ढूंढकर ले आओ, मुकदमा तो दर्ज हो ही जाएगा। थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि अवकाश से आज ही लौटा हूं। अगर कोई ऐसा मामला है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.