Move to Jagran APP

शादी के एक साल बाद क्या हुआ ऐसा कि नवविवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी, पढ़िए पूरी खबर...

उन्नाव के शीतलगंज की रहने वाली नेहा की शादी बलवीर से एक साल पहले हुई थी। घरवालों का कहना है कि शादी के एक साल तक सब ठीक चला लेकिन इसके बाद आनाकानी होने लगी। इसके बाद अचानक बेटी की मौत की खबर आ गई।

By Rahul MishraEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 03:34 PM (IST)
शादी के एक साल बाद क्या हुआ ऐसा कि नवविवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी, पढ़िए पूरी खबर...
उन्नाव के नवाबगंज में महिला ने जहर खाकर जान दे दी। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। उन्नाव के नवाबगंज कस्बा के मोहल्ला शीतलगंज में एक नवविवाहिता ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। स्वजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने रिपोर्ट आने के बाद और मायके पक्ष से प्रार्थनापत्र मिलने पर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

prime article banner

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के कस्बा नवाबगंज के मोहल्ला शीतलगंज निवासी नेहा पत्नी बलवीर की शादी करीब एक साल पहले हुई थी। स्वजन के अनुसार वह कई दिनों से मायके जाने को लेकर जिद कर रही थी। इसकी बात को लेकर उसका पति से विवाद हुआ और उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया।

जिससे की उसकी हालत बिगड़ने लगी तो वे लोग उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि अभी मायके पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.