Move to Jagran APP

फतेहपुर: घरेलू कलह में पत्नी से झगडऩे के बाद मजदूर की मौत, जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका

रमसोलपुर गांव निवासी 32 वर्षीय बुधवा उर्फ बुधराज निषाद ने गांव की ही भोलिया देवी से तीन वर्ष पूर्व शादी कर लिया था। इसके बाद आवासीय कालोनी में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। इस बीच बुधवा को टीबी हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 03:28 PM (IST)
फतेहपुर: घरेलू कलह में पत्नी से झगडऩे के बाद मजदूर की मौत, जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका
मजदूर की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के रमसोलेपुर मजरे रामनगर कौहन गांव में बीती रात  पत्नी से झगडऩे के बाद एक मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। रिश्तेदारों के बीच चर्चा रही कि जहर खाने से मौत हुई है। हालांकि स्वजन ने पुलिस को बताए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। जिससे पुलिस घटना से बेखबर रही। 

loksabha election banner

रमसोलपुर गांव निवासी 32 वर्षीय बुधवा उर्फ बुधराज निषाद ने गांव की ही भोलिया देवी से तीन वर्ष पूर्व शादी कर लिया था। इसके बाद आवासीय कालोनी में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। इस बीच बुधवा को टीबी हो गया, लेकिन वह दवा का कोर्स करने के बाद ठीक हो गया था। बताते हैं कि शनिवार रात को उक्त दंपती के बीच घरेलू कलह को लेकर झगड़ा हुआ था। रविवार को भोर पहर पत्नी उठी तो पति मृत हालत में चारपाई पर पड़ा था।  खबर पाकर आए रिश्तेदारों के बीच चर्चा रही आर्थिक स्थिति ठीक न होने पर जहर खाकर जान देने का अनुमान है जिसका एक बीघा खेत में गुजर बसर होता था। 

अब तक परिवार में हो चुकी चार मौतें: दिवंगत की पत्नी भोलिया ने बताया कि इसके पहले उसके जेठ रामकरन, ससुर रामकृपाल व देवरानी  की मौत हो चुकी है और अब पति की मौत हो गई। एसओ देवीदयाल सिंह ने बताया कि मजदूर के मौत की सूचना नहीं है और न ही स्वजन ने कोई सूचना ही दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.