Move to Jagran APP

Kanpur Suicide : रोडवेज कर्मी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, स्वजन बोले- पत्नी मुकदमें में फंसाने की धमकी देती थी

Kanpur Suicide कानुपर के कल्याणपुर के मकड़ी खेड़ा में रोडवेज कर्मी ने पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घरवालों का कहना है कि पत्नी दहेज प्रताड़ना से संबंधित पांच मुकदमे लगवा कर पति को घर से निकालने की धमकी दे रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh MishraPublished: Fri, 07 Oct 2022 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 11:10 AM (IST)
Kanpur Suicide : रोडवेज कर्मी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, स्वजन बोले- पत्नी मुकदमें में फंसाने की धमकी देती थी
Kanpur Suicide कानपुर में रोडवेज कर्मी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur Suicide कल्याणपुर के मकड़ी खेड़ा में पत्नी द्वारा लगाए लगाए गए मुकदमों से आहत होकर रोडवेज कर्मी ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि मकान पत्नी के नाम होने के चलते वह पिछले कई दिनों से रोडवेज कर्मी को घर से निकालने की धमकी दे रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर रही है।

loksabha election banner

मकड़ी खेड़ा निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार रोडवेज में लिपिक के पद पर विकास नगर डिपो में कार्यरत है। परिवार में पत्नी दीपा, दो बच्चों अभिनय व आरव है। गुरुवार देर रात पत्नी से विवाद के बाद देवेंद्र ने दूसरे कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जिसकी पत्नी दीपा को भनक तक नहीं लगी, शुक्रवार सुबह कमरे में पहुंची पिता छक्की लाल बेटे का शव फंदे से लटकता देख अवाक रह गए। स्वजनों का आरोप है कि देवेंद्र ने घर पत्नी के नाम से लिया था। जिसकी जानकारी होने पर बहू के मायके वाले अक्सर यहीं आकर रहने लगे।

जिसका विरोध करने पर पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान दीपा ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा देवेंद्र पर पांच झूठे मुकदमे भी लगा दिए। हद तो तब हो गई जब दीपा बेटे को घर से निकालने की धमकी देने लगी। इन्हीं बातों से आहत होकर बेटे ने इस तरह का कदम उठाया है।

मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल का मुआयना करने में जुटी है। कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद चलने की बात सामने आई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.