कानपुर, जागरण संवाददाता। महाराजपुर हाथीपुर स्थित विजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग कालेज में सोमवार सुबह पालीटेक्निक छात्र का शव पंखे से लटकता मिला। बिंदकी फतेहपुर निवासी मृतक कालेज के हास्टल में रहकर मैकेनिकल शाखा से तीसरे साल की पढ़ाई कर रहा था। थाना प्रभारी महाराजपुर ने मौके पर पहुंचकर जांच की। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। आत्महत्या से संबंधित कोई पत्र भी मौके पर नहीं मिला है। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

 महाराजपुर हाथीपुर स्थित विजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग कालेज से घिवाईखेड़ा बिंदकी फतेहपुर निवासी लगभग 20 वर्षीय सूरज पटेल पालीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। सूरज पालीटेक्निक में मैकेनिकल शाखा का तीसरे वर्ष का छात्र था। वह कालेज के हास्टल में तीसरी मंजिल के कमरा नंबर 39 पर रहता था। सोमवार सुबह सूरज जब अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो साथियों ने खिड़की से झांक कर देखा।

सूरज का शव कमरे के अंदर पंखे से गमछे के फंदे पर लटक रहा था।कालेज प्रबंधन ने फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। थाना प्रभारी महाराजपुर सतीश राठौर ने बताया कि प्राथमिक जांच में छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।कोई आत्महत्या से संबंधित पत्र भी मौके पर नहीं मिला है। स्वजन को सूचना दे दी गई है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

Edited By: Abhishek Verma