कानपुर, जेएनएन। इंदिरानगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट में दुष्कर्म के बाद 10वीं मंजिल से फेंककर युवती की हत्या के मामले में पुलिस मृतका की सहेली के भी बयान दर्ज करेगी। उसी के कहने पर युवती आरोपित से काम मांगने उसकी डेयरी कंसल्टेंसी में पहुंची थी। दो दिन तक नौकरी के दौरान पीड़िता के साथ क्या हुआ? उसका भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी। सहेली भी केस में अहम गवाह बन सकती है।

गीतानगर में मां व बड़ी बहन के साथ किराये पर रहने वाली बिल्हौर की युवती की मंगलवार शाम इंदिरानगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल निवासी डेयरी कारोबारी प्रतीक वैश्य के फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई थी। पुलिस ने प्रतीक को मौके पर पकड़ लिया था और जांच में सामने आया था कि आरोपित ने दुष्कर्म के बाद युवती को बालकनी से फेंककर मारा था। पुलिस ने आरोपित को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था और बुधवार को जेल भेजा था।

फोरेंसिक टीम की ओर से जुटाए गए सुबूतों और पीड़िता के फोन की काल डिटेल को भी केस डायरी में शामिल किया गया। यही नहीं, स्वजन ने बताया था कि उनकी बेटी तीन दिन पहले ही आरोपित की कंसल्टेंसी में नौकरी मांगने गई थी। नौकरी ढूंढने के लिए उसने अपनी सहेली से संपर्क किया था। पुलिस अब युवती की उस सहेली से भी पूछताछ करेगी। एडीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में चश्मदीदों, आसपास रहने वालों के अलावा गार्डों आदि के बयान लिए गए हैं। मृतका की एक सहेली से भी पूछताछ की जाएगी। फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद जल्द ही आरोपित के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की जाएगी।

Edited By: Abhishek Agnihotri