कानपुर, जागरण संवाददाता। दिवंगत हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग की पत्नी ने उन पर दहेज प्रताड़ना और नवजात बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाकर चकेरी पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी पांच दिन तक पुलिस उन्हें टहलती रही। जब उन्होंने आलाधिकारियों से मामले की शिकायत की तो चकेरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

मूलरूप से आलमगढ़ निवासी लाल चंद्र यादव की बेटी आदित्या ने 10 मई 2020 को खपरा मोहाल के रहने वाले गर्वित नारंग से घर वालो की मर्जी से प्रेम विवाह किया था। जो दिवगंत हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के पीआरओ थे। आदित्या ने बताया कि शादी के बाद से पति और ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

इस बीच वह पति के साथ चकेरी के शिवकटरा में किराये के मकान में रहने लगी। बीती तीन सितम्बर को उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। आरोप है कि बीती 23 सितम्बर को गर्वित अपनी मां पूनम कौर और बहन ऋचा कौर के साथ शिवकटरा स्थित घर आए। इस दौरान गर्वित रुपये की मांग करने लगे। उन्होंने रुपये नहीं होने की बात कही तो मारपीट की तो वह बेहोश हो गई।

इस बीच वह लोग उनके 20 दिन के नवजात बच्चे को अपने साथ ले गए। घटना के बाद जब उन्हें होश आया तो उन्होंने संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन पति और ससुरालीजन उन्हें गुमराह करते थे। जिसके बाद उन्होंने चकेरी पुलिस से मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। 

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट