Move to Jagran APP

Kanpur News: झमाझम बारिश के दौरान आटो-टेंपो, ई-रिक्शा ने की मनमानी, ट्रैफिक पुलिस ने काटे चालान

कानपुर में सर्वोदय नगर स्थित मॉडल रोड पर पांबदी के बावजूद ऑटो और ई-रिक्शा दोड़ते रहे है। बारिश होने की वजह से ट्रैफिक पुलिसकर्मी किनारे हो गए थे। वर्षा थमते ही यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर कुल 37 वाहनों चालान के काटे है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 03:21 PM (IST)
Kanpur News: झमाझम बारिश के दौरान आटो-टेंपो, ई-रिक्शा ने की मनमानी, ट्रैफिक पुलिस ने काटे चालान
कानपुर में बारिश थमने के बाद पुलिस ने काटे जमकर चालान।

कानपुर, जागरण संवाददाता। सर्वोदय नगर स्थित माडल रोड पर पाबंदी के बावजूद वर्षा के बीच यातायात पुलिस से नजरें बचाकर बुधवार को दिनभर चालक आटो-टेंपो और ई-रिक्शा दौड़ाते रहे। इस दौरान, यातायात पुलिस के जवानों ने सड़क पर बेतरतीब खड़े दो पहिया वाहनों के अलावा आटो, टेंपो और ई-रिक्शा के चालान काटे।

loksabha election banner

टीएसआइ शिवसिंह छोकर ने बताया कि बुधवार को कुल 37 वाहनों के चालान हुए। माडल रोड पर कई सरकारी और निजी कार्यालय के अलावा निजी अस्पताल हैं। पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से यहां लोग सड़क पर ही वाहनों को खड़ा कर देते हैं। इससे रास्ता संकरा हो जाता है। ठेलिया और फुटपाथ दुकानदारों का अतिक्रमण भी वाहनों की रफ्तार को रोक देता है। रही-सही कसर आटो, टेंपो और ई-रिक्शा चालकों की धमाचौकड़ी पूरी कर देती है।

ऐसे में सुबह से शाम तक यह सड़क जाम में जकड़ी रहती है। दैनिक जागरण ने इस समस्या को प्रमुखता से उठाया तो यातायात पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। माडल रोड पर आटो-टेंपो और ई-रिक्शा की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने के लिए क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) को लगाया गया।

बुधवार को वर्षा के दौरान ड्यूटी प्वाइंट पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी भीगने से बचने के लिए हटकर किनारे हुए तो नजरें बचाकर आटो-टेंपो और ई-रिक्शा चालक फर्राटा भरने लगे। इस पर वर्षा थमते ही ट्रैफिक पुलिस ने कई वाहनों के चालान काटे। ट्रैफिक पुलिसकर्मीयों ने 15 आटो, 10 ई-रिक्शा और 12 दो पहिया वाहन के चालान काटे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.