Move to Jagran APP

Love Triangle Murder : ईंट से कूचकर हुई थी हिस्ट्रीशीटर की हत्या, मुख्य आरोपित समेत तीन गिरफ्तार

Love Triangle Murder कानपुर के जूही क्षेत्र से लापता हिस्ट्रीशीटर की त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में आरोपितों ने ईंट से कूचकर हत्या करने के बाद शव पालीटेक्निक क्रासिंग के पास शव फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में शामिल मुख्य आरोपित समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

By Nitesh MishraEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 12:27 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 12:27 PM (IST)
Love Triangle Murder : ईंट से कूचकर हुई थी हिस्ट्रीशीटर की हत्या, मुख्य आरोपित समेत तीन गिरफ्तार
Love Triangle Murder कानपुर में हिस्ट्रीशीटर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Love Triangle Murder युवती के त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में जूही परमपुरवा के हिस्ट्रीशीटर शालू की उसके ही दोस्तों ने ईंट से कूचकर हत्या की दी गई और शव पालीटेक्निक क्रासिंग के पास फेंक दिया। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज की मदद से देर रात दर्शनपुरवा से तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दे रही है।

loksabha election banner

परमपुरवा निवासी 25 वर्षीय शालू होटल संचालक था। उसके खिलाफ जूही थाने में मारपीट, रंगदारी समेत जूही थाने में 10 से ज्यादा मुकदमे हैं। बड़े भाई शेरू ने बताया कि दर्शनपुरवा निवासी उसके दोस्त शिवम बांगरू, हर्षू व उसके अन्य साथियों के साथ बुधवार को घर आए थे और अर्मापुर मेला जाने की बात कहकर शालू को ले गए थे।

रात करीब एक बजे बहन ने शालू को फोन किया तो उसने बताया कि उसके दोस्त उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। कुछ देर बात फोन स्विच आफ हो गया। तलाश के दौरान स्वजन दोस्तों के घर पहुंचे तो वे नहीं मिले। इसके बाद स्वजन जूही थाने पहुंचे और अनहोनी की आंशका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

इधर गुरुवार सुबह पालीटेक्निक क्रासिंग के पास 25 वर्षीय युवक का शव मिलने पर रावतपुर पुलिस पहुंची। अज्ञात शव मिलने की जानकारी पर जूही पुलिस ने रावतपुर पुलिस से संपर्क किया और स्वजन को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

जहां शेरू ने शव की पहचान लापता भाई शालू के रूप में की। इसके भाई शेरू ने जूही थाने में शिवम बांगरू, बेटू, हर्षू व युवती समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने परमपुरवा से दर्शनपुरवा को जाने वाले रास्तों के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

दर्शनपुरवा में शालू के साथ उसके दोस्त दिखे थे। इसके बाद जूही पुलिस ने फजलगंज पुलिस की मदद से शिवम, उसके दोस्त अमित व सनी को दर्शनपुरवा में उनके घर से दबोच लिया। जूही पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि शालू और उसके दोस्त हर्षू का एक युवती से प्रेम प्रसंग था, जबकि वह युवती शिवम की पत्नी से भी फोन पर बात करती थी।

इस दौरान चैट के दौरान युवती और शिवम की पत्नी के बीच शालू को लेकर कुछ बातें हुईं। इसके बाद हर्षू, शिवम ने शालू की हत्या करने की योजना तैयार कर दी। वो लोग साथियों के साथ मिलकर उसे मेला घुमाने के बहाने घर से ले गए और दर्शनपुरवा अपने घर पर शराब पिलाने के बाद पीटा व ईंट से कूच कर हत्या कर दी और शव पालीटेक्निक क्रासिंग के पास फेंक गए।

हत्याकांड में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों मृत शालू के दोस्त थे। मामले में युवती और पुरानी रंजिश के बिंदू पर जांच चल रही है। हत्या में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।-आलोक सिंह, एसीपी, बाबूपुरवा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.