कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur Loot  गोविंद नगर थानाक्षेत्र के निराला नगर रेलवे ग्राउंड के पास स्कूटी व बाइक सवार लुटेरों ने दूध एजेंसी के कैशियर से मारपीट करते हुए 2.5 लाख रुपयों की नकदी से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले। कंट्रोल रूम की सूचना पर एसीपी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस कैशियर व उसके दोस्त से पूछताछ कर घटना को संदिग्ध बता रही है।

जरौली निवासी गौरव सोनी एक दूध एजेंसी में कलेक्शन एजेंट हैं और यशोदा नगर एजेंसी में पिछले पांच माह से काम कर रहे हैं। गौरव ने बताया कि तीन दिन पहले कुत्ते ने उनके दोनों हाथों में काट लिया था जिसके चलते वह बाइक नहीं चला पाते हैं।

इसलिये वह अपने दोस्त रोहित शर्मा को साथ लेकर निकले थे उनके पास कलेक्शन का 2.50 लाख रुपया था। गौशाला होते हुए बर्रा जा रहे थे। तभी निराला नगर रेलवे ग्राउंड के पास रुककर वह लघुशंका करने लगे और इस दौरान नकदी भरा बैग रोहित को थमा दिया। तभी स्कूटी व बाइक पर आए सात लुटेरों ने पूछा कि दोनों में गौरव कौन है यह कहकर उन्होंने मारपीट कर बैग लूट लिया और भाग निकले।

कंट्रोल रूम की सूचना पर एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय और थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। एसीपी ने बताया दूध एजेंसी के कैशियर और उसके दोस्त के बयानों में विरोधाभास है मामले की जांचकर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट