कानपुर, जेएनएन। कर्नलगंज में चर्च के सामने रेलवे पटरी इलाके में छेड़छाड़ और परिवार पर कातिलाना हमला करने वाले आरोपितों के समर्थन में पीडि़तों को धमकाने वाले भी घरों से फरार हो गए हैं। पुलिस ने धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया था, अब माहौल बिगाडऩे की धारा बढ़ाई जाएगी।

शनिवार रात क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही युवती से इलाके के रहमान, साहिल, राजा आदि ने छेड़छाड़ की और जब भाई ने आकर विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा था। यही नहीं, इसके बाद दर्जनों हमलावरों ने युवती के घर में घुसकर उसके पूरे परिवार पर धारदार हथियार व डंडों से कातिलाना हमला कर दिया था। युवती के साथ अभद्रता व छेड़छाड़ भी की थी।

स्वजन ने मुकदमा दर्ज कराया, इसके बाद पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। इसी बीच आरोपितों के समर्थन में उनके पक्ष के कई लोगों ने आकर पीडि़त परिवार को धमकी दी। बोले, आज तुम्हारी सरकार है, जब हमारी आएगी तो अंजाम दिखाएंगे। वरना मोहल्ला छोड़कर चले जाओ...। इस धमकी से डरे पीडि़त परिवार व उनके आसपास के लोगों ने घर के बाहर यहां से पलायन कर रहे हैं... घर बिकाऊ है...। लिखकर पोस्टर चस्पा कर दिए थे। जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। तब पुलिस ने धमकी देने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया कि धमकी देने वाले अपने घरों से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इलाके में फोर्स लगाई गई है। शांति व्यवस्था बनाने की अपील की जा रही है। 

Edited By: Akash Dwivedi