Move to Jagran APP

कानपुर ने बना दी हमारी पहचान

कानपुर पर आधारित एंड टीवी के सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की स्टार कास्ट मंगलवार को शहर आई। हर दिल अजीज कलाकारों ने शहर और सीरियल से जुड़े कई अनुभव साझा किए। इस दौरान वह अपनी चुलबुली हरकतों से सभी का मनोरंजन भी करते रहे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 01:37 AM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 10:42 AM (IST)
कानपुर ने बना दी हमारी पहचान
कानपुर ने बना दी हमारी पहचान

जागरण संवाददाता, कानपुर: कानपुर पर आधारित एंड टीवी के सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की स्टार कास्ट मंगलवार को शहर आई। हर दिल अजीज कलाकारों ने शहर और सीरियल से जुड़े कई अनुभव साझा किए। इस दौरान वह अपनी चुलबुली हरकतों से सभी का मनोरंजन भी करते रहे।

loksabha election banner

टिल्लू का किरदार निभाने वाले सलीम जैदी ने अपने अंदाज में कहा कि कानपुर वालों सीरियल जरुर देखियो, वर्ना कसम से कह रिया हूं गुर्दे छील दूंगा। उन्होंने कहा कि पहले भी कानपुर आया हूं। यहा पर सीरियल का जबरदस्त क्रेज है। वहीं गुलफाम कली का किरदार निभाने वाली फाल्गुनी राजानी ने कहा कि कानपुर के अलग अंदाज वाली भाषा और बिंदासपन पर आधारित सीरियल ने सभी कलाकारों को लोकप्रियता दी है। दारोगा हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी ने कहा कि तुम सारे चिरांद न फैलाओ, न्योछावर देयो और कल्टी हो लो। कहा कि कानपुर मेरे घर जैसा ही है। डा. गुप्ता का किरदार निभाने वाले शहर के जीतू गुप्ता ने कहा कि थियेटर अभिनय की पीजी क्लास है। सीरियल में प्रेम चौधरी से लोगों को गुदगुदाने वाले विश्वजीत सोनी ने कहा कि कानपुर के दर्शकों में किरदार को समझने की कला बहुत है। अभिनेता प्रेम चोपड़ा भी मेरे मुंह से अपने स्टाइल के डायलाग सुनकर काफी खुश होते हैं। अफगानिस्तान से बालीवुड में नाम कमाने आईं फरिश्ता सना ने कहा कि बॉलीवुड में हर देश के कलाकारों के लिए स्थान है। दिल्ली आकर सबसे पहले हिन्दी सीखी। इसके बाद कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि भाबी जी घर पर हैं सीरियल से जुड़कर अच्छा लग रहा है। सीरियल से खुद को बॉलीवुड के हिसाब से तैयार करने में मदद मिलेगी। टीम के साथ आए शहर के डांसर रितिक दिवाकर ने कहा मैं अपने डांस को और निखार रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.