कानपुर, जेएनएन। शहर में राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों के चलते जगह जगह कार्यक्रमों का आयोजन होता है। गुरुवार को शहर में होने वाले कार्यक्रम कुछ इस तरह से हैं।  

अनावरण - भाजपा कानपुर उत्तर जिला की ओर से स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण नवीन मार्केट बीजेपी कार्यालय में सुबह 11 बजे। 

निरीक्षण - लोकसभा सांसद सत्यदेव पचौरी की ओर से कैंट में निर्माणाधीन झाड़ी बाबा उपरिगामी सेतु का निरीक्षण दोपहर एक बजे। 

कार्यशाला - पुनर्नवा फाउंडेशन की ओर से बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने विषय पर राजकीय कन्या इंटर कालेज, चुन्नीगंज में कार्याशाला दोपहर 1:45 बजे। 

शुभारंभ - कानपुर नगर निगम, जिला प्रशासन की ओर से संविधान दिवस पर विजयंत महोत्सव का शुभारंभ बीएनएसडी शिक्षा निकेतन, बेनाझाबर में सुबह 9:45 बजे।

पत्रकार वार्ता - मध्य उत्तर प्रदेश माहेश्वरी महिला संगठन की ओर से गंगा जल शुद्धि प्रक्रिया विषय पर पत्रकार वार्ता हेरिटेज गेस्ट हाउस, स्वरूप नगर में दोपहर एक बजे। 

श्रद्धांजलि - समाजवादी व्यापार सभा कानपुर ग्रामीण की ओर से कपड़े व फुटवियर पर जीएसटी बढ़ाए जाने पर विरोध प्रदर्शन लखनपुर स्थित जीएसटी कार्यालय पर दोपहर 12:30 बजे।

कार्यशाला - सीएसजेएमयू के डिपार्टमेंट आफ सोशल वर्क की ओर से दो दिवसीय कार्यशाला डिपार्टमेंट आफ सोशल वर्क के कान्फ्रेंस हाल में सुबह 11 बजे। प्रदर्शन - भारतीय उद्योग व्यापार मंडल व उप्र खाद्य पदार्थ उद्योग व्यापार मंडल की ओर से मंडी शुल्क में संशोधन करने की मांग को लेकर घंटाघर से फूलबाग तक पैदल मार्च व प्रदर्शन  दोपहर एक बजे। 

श्रद्धांजलि - जन जागृति मंच की ओर से 26/11 आतंकी हमलों में शहीदों को श्रद्धांजलि दुर्गा मंदिर गेट, दबौली में शाम पांच बजे। 

धरना - लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी की ओर से राष्ट्रीय संरक्षक रघु ठाकुर का फूलबाग गांधी प्रतिमा पर धरना सुबह 11 बजे। 

बैठक - भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र अल्पसंख्यक मोर्चा की क्षेत्रीय कार्य समिति की बैठक होटल क्लब हाउस, कल्याणपुर आवास विकास रोड निकट ब्रह्मदेव चौराहा पर सुबह 11 बजे। 

कार्यक्रम - कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की ओर से संविधान दिवस कार्यक्रम अंबेडकर पार्क, खाड़ेपुर में दोपहर 12 बजे। 

ज्ञापन : समाजवादी पार्टी की ओर से पार्टी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करने के विरोध में कमिश्नर को ज्ञापन दोपहर 12:30 बजे। 

Edited By: Shaswat Gupta