Move to Jagran APP

संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। रविवार को भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 06:30 AM (IST)
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें
कानपुर में हुई गतिविधियों से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।
  • बदमाशों ने तमंचा लगाकर मोबाइल व नकदी छीनी 

तिलसहरी बंबा के पास शनिवार रात अहिरवां चकेरी निवासी सर्वेश कुशवाहा के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सर्वेश ने बताया कि शनिवार रात वह टौंस से चकेरी की तरफ बाइक से आ रहे थे। तिलसहरी के पास बंबा किनारे पीछे से आए बाइक सवारों ने रोक लिया। तमंचा लगाकर दो मोबाइल व जेब में रखी नकदी छीन ली। थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner
  • उद्घाटन से पहले मोबाइल शाप में चोरी का प्रयास

चकेरी के फ्रेंड्स कालोनी स्थित महालक्ष्मी मोबाइल शाप में उद्घाटन से एक दिन पहले ही चोरों ने चोरी का प्रयास किया। शनिवार सुबह दुकान पहुंचने पर दुकानदार रोहित अग्रहरि को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि 26 जुलाई को उनकी दुकान का उद्घाटन होना है। जिसके लिए शनिवार को ही उन्होंने करीब पांच लाख रुपये का माल दुकान पर मंगवाकर रखा था। चोरों ने शटर का ताला तो तोड़ दिया था। लेकिन अंदर लगा कांच के ग्लास लाक होने के कारण वह चोरी में असफल हो गए। थाना प्रभारी अमित तोमर ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

  • पत्नी पर जेवरात और रूपये लेकर फरार होने का लगाया आरोप 

गोविंद नगर में एक व्यापारी ने पत्नी पर लुटेरी दुल्हन होने का आरोप लगाकर शिकायत की। पीडि़त के अनुसार महिला रूपये और जेवरात लेकर फरार हो गई। इस दौरान उन्हें जानकारी हुई कि उसने महिला ने दूसरे शख्स से विवाह कर लिया है। 

गोविंद नगर निवासी प्रेमचंद्र उर्फ सुंदरलाल बिस्किट व नमकीन का होलसेल का काम है। उन्होंने बताया कि 2013 में पहली पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद उन्होंने गुजैनी में रहने वाली महिला के कहने पर महाराष्ट्र में रहने वाली उसकी बहन से शादी कर ली। आरोप है कि शादी के बाद से ही वह सामान चोरी करने लग गई। कुछ माह पहले वह तीन लाख नकद और पांच लाख के जेवरात लेकर फरार हो गई। जिसकी तलाश शुरू करने पर पता चला कि वह लोगों से शादी कर चुकी है। जिसके बाद उन्होंने थाने से लेकर डीसीपी साउथ व पुलिस कमिश्नर से भी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच बीती तीन जुलाई को उन्होंने उसे देखकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने उसे पकडऩे के बाद बिना कार्रवाई की छोड़ दिया। थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा ने बताया कि महिला का पति उसके साथ मारपीट करता है। इसलिए वह उससे अलग रहने लगी है। फिलहाल उसके आरोपों की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.