कन्नौज, जागरण संवाददाता। घर में बकरी घुसने की रंजिश में कुछ लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला।  हमले में चार लोग और घायल हुए और अस्पताल ले जाने पर एक को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि तीन लोगों को राजकीय मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

छिबरामऊ काेतवाली क्षेत्र के गांव बरुआ सबलपुर से 41 वर्षीय सुरेश, कमलेश, रामू, राहुल व बिट्टन देवी को रविवार सुबह जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने सुरेश को म़ृत घोषित कर दिया। उसके सिर व शरीर में काफी जगह चोट तथा चाकू से गोदने के निशान थे। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से कमलेश, बिट्टन व राहुल को राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर कर दिया। रामू का इलाज जिला अस्पताल में शुरू किया गया। 

स्वजन ने पुलिस को बताया कि दो माह पहले पड़ोस के भूरे के घर में उनकी बकरी चली गई थी। जिसको लेकर उसने अपशब्द कह थे। विरोध करने पर मारपीट कर दी थी, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की थी।

इस घटना के बाद आरोपित भूरे, पूसे, लालू, दिनेश, नेकसे, रजनीश, किशनपाल, महेंद्र आदि रंजिश मानने लगे थे। रविवार को सुबह साढ़े छह बजे करीब दबंगाें ने उनके घर पर हमला बोल दिया और लाठी डंडा, सरिया व चाकूओं से वार कर दिए। इसमें सुरेश व उनके बेटे रामू, राहुल व कमलेश तथा पत्नी बिट्टन देवी घायल हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना की जांच के लिए छिबरामऊ कोतवाल जयप्रकाश शर्मा को भेजा गया है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट